फिरोजाबाद: मोबाइल के लिए भाई ने बहन को हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला
Advertisement

फिरोजाबाद: मोबाइल के लिए भाई ने बहन को हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला

मृतका के पिता मुन्ना लाल की शिकायत पर पुलिस ने दुर्वेश को आईपीसी की धारा 302 के आधार पर हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक कलयुगी भाई ने अपनी छोटी बहन को हथोड़े से पीट पीटकर मौत के घाट उतारा दिया. बहन का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने भाई के मना करने के बाद भी मोबाइल बंद नहीं कर रही थी. मोबाइल को लेकर ही दोनों के बीच झगड़ा हुआ और उसने अपनी बहन को हथौड़े से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, पुलिस ने तलाशी के दौरान घटना स्थान से हथौड़ा बरामद किया है. 

fallback

पूरा मामला फिरोजाबाद जिले के खैरगढ़ कस्बे का है. घटना के बाद घर में चीखपुकार मच गई. बेटी को लहुलहान हालत में देख परिजन गंभीर हालत में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद गुस्साएं हत्यारे दुर्गेश की उसके बड़े भाई विकास ने पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे बचा लिया. 

ये भी पढ़ें: फिरोजाबाद में महिला ने 3 बच्चों संग लगाई आग, मां और 2 बच्चों की मौत

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मृतका के पिता मुन्ना लाल की शिकायत पर पुलिस ने दुर्वेश को आईपीसी की धारा 302 के आधार पर हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. खैरगढ़ के स्टेशन हाउस ऑफिसर गंगा सरन ने बताया कि मुन्ना लाल ने फोन को लेकर विवाद होने पर छोटी बहन को मार दिया. हालांकि, विकास का कहना है कि दुर्वेश इस बात से नाराज था कि शिवानी की शादी उससे पहले हो रही थी.  

fallback

पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि आखिर मोबाइल की वजह से उसने बहन को क्यों मौत के घाट उतार दिया. वहीं, मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.  

Trending news