सीतापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने 3 लोगों को रौंदा, मौके पर ही हुई मौत

जिले की महोली कोतवाली में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लोगों को रौंद डाला. मौके पर ही तीनों लोगों की मौत हो गई. जिस वक्त हादसा हुआ, बस सड़क के किनारे खड़ी थी.  बस के किनारे खड़े लोगों को कुचला  हादसा महोली कोतवाली इलाके के नेरी के पास हुआ.

सीतापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने 3 लोगों को रौंदा, मौके पर ही हुई मौत
प्रतीकात्मक फोटो

राजकुमार दीक्षित/ सीतापुर: जिले की महोली कोतवाली में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लोगों को रौंद डाला. मौके पर ही तीनों लोगों की मौत हो गई, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. जिस वक्त हादसा हुआ, बस सड़क के किनारे खड़ी थी. बस लुधियाना से पंजाब जा रही थी. सड़क हादसा महोली कोतवाली क्षेत्र के नेरी स्थित पंजाब ढाबे के पास उस समय हुआ जब चालक ने खाना खाने के लिए बस को रोका था.

बस के किनारे खड़े लोगों को कुचला 
बस ड्राइवर (राजू सिंह) पंजाबी ढाबे बस खड़ी करके नीचे उतरा था. तभी शाहजहांपुर की तरफ से आ रहे गिट्टी से लदे ने उसे और दो लोगों को रौंद दिया. जब तक उन्हें अस्पताल ले जाया जाता, उनकी मौत हो गई. मरने वालों में बस का ड्राइवर, कंडक्टर और एक अन्य युवक शामिल है, जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी. पुलिस ने फिलहाल तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है. 

WATCH LIVE TV