सीतापुर में दर्दनाक हादसा, पिकअप और बाइक की टक्कर में भाई बहन सहित मासूम बच्ची की मौत
Advertisement

सीतापुर में दर्दनाक हादसा, पिकअप और बाइक की टक्कर में भाई बहन सहित मासूम बच्ची की मौत

यूपी के सीतापुर में देर हुए सड़क हादसे में भाई बहन सहित एक मासूम बच्ची की मौत हो गई. यह हादसा पिकअप गाड़ी के बाइक में टक्कर लग जाने से हुआ. घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया. आनन-फानन में परिवार वाले जिला अस्पताल पहुंचे.

सांकेतिक फोटो.

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: यूपी के सीतापुर में देर हुए सड़क हादसे में भाई बहन सहित एक मासूम बच्ची की मौत हो गई. यह हादसा पिकअप गाड़ी के बाइक में टक्कर लग जाने से हुआ. घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया. आनन-फानन में परिवार वाले जिला अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

सड़क हादसा बिसवां कोतवाली इलाके में हुआ. जानकारी के मुताबिक नीरज अपनी बहन को कोतवाली क्षेत्र के मझगवां से अपने घर बोहरा ले जा रहा था. कोतवाली इलाके के विश्वा सिधौली मार्ग पर स्थित राजाडीह के पास पहुंचते ही पिकअप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार नीरज उसकी बहन ममता, भांजी भूमि व अनिका गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों ने किसी तरह से सभी घायलों को आनन-फानन में स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

राम मंदिर की नींव का काम पूरा, अब होगा परकोटा और रिटेनिंग वॉल का निर्माण, 2023 तक गर्भगृह में दर्शन

तीनों की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जहां नीरज सहित उसकी बहन ममता व उसकी भांजी अनिका की मौत हो गई. पूरे घटनाक्रम की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया. आनन-फानन में निवेश के परिवार वाले जिला अस्पताल पहुंचे पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. 

WATCH LIVE TV

Trending news