पिता के थे अवैध संबंध, तो बेटों ने ईंट से कुचलकर उतारा मौत के घाट
Advertisement

पिता के थे अवैध संबंध, तो बेटों ने ईंट से कुचलकर उतारा मौत के घाट

यूपी के सीतापुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां दो बेटों ने अवैध संबंधों के चलते पिता की ईंट से कूच कर निर्मम हत्या कर दी. इतना ही नहीं महिला को भी जमकर पीटा. महिला का इलाज चल रहा है.

सांकेतिक तस्वीर.

सीतापुर: यूपी के सीतापुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां दो बेटों ने अवैध संबंधों के चलते पिता की ईंट से कूच कर निर्मम हत्या कर दी. इतना ही नहीं महिला को भी जमकर पीटा. महिला का इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई. 

ये भी पढ़ें- अजब-गजब: एक नहीं 4 लड़कों के साथ भागी युवती, लॉटरी से हुआ शादी का फैसला 

क्या है मामला?
यह पूरा मामला रेउसा थाना क्षेत्र के बंभनावा गांव का है. यहां रहने वाले रामसहाय की पत्नी की कई साल पहले मौत हो गई. जिसके बाद रामसहाय का गांव की ही एक महिला के साथ अवैध संबंध हो गया. उस महिला के साथ रामसहाय लखनऊ में रहने लगा. जिसके 4 महीने बाद गुरुवार को वह महिला के साथ पिकअप गाड़ी से अपनी गृहस्थी का सामान लेने आया था. जिसकी सूचना उसके बेटों संतराम और सहज राम को लग गई. दोनों ने घर पहुंचकर अपने पिता के साथ विवाद करना शुरू कर दिया. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों बेटों ने ईंट से कूच-कूच कर पिता को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं दोनों बेटों ने पिता के साथ आई हुई महिला की भी जमकर पिटाई कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. 

ये भी पढ़ें- निरहुआ का नया गाना लॉन्च, नेताओं की जमकर उड़ाई खिल्ली, अंत में कहा ये....

इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बेटे मौके से फरार हो गए. वहीं, घायल महिला का इलाज सीएचसी में कराया जा रहा है. घायल महिला की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. 

ये भी देखें- Viral Video: जब भैंस ने लिया दिमाग से काम, देखकर नहीं पूछेंगे अक्ल बड़ी या भैंस!

WATCH LIVE TV

 

Trending news