शर्मनाकः नोएडा में नौकरी तलाश रही युवती से गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

नोएडा (Noida) के थाना फेज थ्री क्षेत्र में बुधवार की रात युवती से कथित सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) का मामला सामने आया है. गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने 4  आरोपी गिरफ्तार किया है. वहीं बाकि के 2 आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं.

शर्मनाकः नोएडा में नौकरी तलाश रही युवती से गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी
प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडाः नोएडा (Noida) के थाना फेज थ्री क्षेत्र में बुधवार की रात युवती से कथित सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) का मामला सामने आया है. गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने 4  आरोपी गिरफ्तार किया है. वहीं बाकि के 2 आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के छीजारसी गांव की रहने वाली युवती नौकरी की तलाश कर रही थी और इसी सिलसिले में उसकी एक युवक से दोस्ती हुई थी. युवक ने उसे नौकरी देने के नाम पर मिलने के लिए बुलाया था.

युवती का कहना है कि युवक ने उसे कागजात लेकर एफएनजी रोड स्थित एक पार्क में बुलाया. पार्क सुनसान था, जहां कुछ और युवक वहां पहुंचे और उससे छेड़छाड़ करने लगे. दोनों युवकों ने अपने अन्य दोस्तों को भी बुला लिया. इसके बाद पार्क के ही पास स्थित एक खेत में ले जाकर युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. लड़की ने जब इस पर आपत्ति जताई और विरोध करने का प्रयास किया तो उसके साथ जमकर मारपीट भी की गई.

नोएडा: विनायक अस्पताल में इलाज के लिए आई महिला से रेप, पुरुष नर्स गिरफ्तार

करीब दो घंटे तक युवती के साथ बलात्कार करने के बाद आरोपी उसे घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए, जिसके बाद युवती किसी तरह से थाने पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज जारी है. युवती के चेहरे और शरीर पर कई चोट के भी निशान हैं. 

नोएडा में चौंकाने वाला मामला सामने आया, प्राइवेट हॉस्पिटल में मेल नर्स ने महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया

आरोप की पुष्टि एसएसपी वैभव कृष्ण ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान की है. उन्होंने बताया कि आरोपी युवकों में से एक युवक ने युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर FNG के पास बुलाया था. मौके पर पहुंची युवती से युवक ने पहले छेड़छाड़ की और बाद में अन्य युवकों को भी बुला लिया. FNG के पास पार्क और खेत में युवती से गैंगरेप किया गया. दरिंदों के चंगुल से छूटी युवती किसी तरह पुलिस चौकी पहुंची और पूरी घटना बताई. फिलहाल युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.