close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमेठी के लोगों को स्मृति ईरानी का तोहफा, सभी रेलवे स्टेशनों पर फ्री WiFi की सुविधा

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अमेठी में बेहतर आवागमन और आधुनिक रेल सुविधा सुनिश्चित करने के लिए मंडल क्षेत्रीय प्रबंधक (DRM) और पर्यटन विभाग के अधिकारियों के साथ अमेठी और गौरीगंज के बीच रेल यात्रा कर रेल लाइन और दोनों रेलवे स्टेशनों का निरीक्षण किया.

अमेठी के लोगों को स्मृति ईरानी का तोहफा, सभी रेलवे स्टेशनों पर फ्री WiFi की सुविधा
(फोटो साभार @smritiirani)

नई दिल्ली: केंद्रीय कपड़ा मंत्री और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचीं. इन दो दिनों में स्मृति ईरानी यहां तमाम कार्यक्रमों में शामिल होंगी. दौरे के पहले दिन केंद्रीय मंत्री अमेठी जनपद के गौरा जामों पहुंची. यहां पर वह "दीदी और सरकार आपके द्वार" कार्यक्रम के तहत वहां की जनता की जन समस्याएं सुनकर उनका निस्तारण किया.

इसके अलावा उन्होंने अमेठी के सभी रेलवे स्टेशन पर फ्री वाई फाई सुविधा का शुभारम्भ किया. इसके अलावा अमेठी में बेहतर आवागमन और आधुनिक रेल सुविधा सुनिश्चित करने के लिए मंडल क्षेत्रीय प्रबंधक (DRM) और पर्यटन विभाग के अधिकारियों के साथ अमेठी और गौरीगंज के बीच रेल यात्रा कर रेल लाइन और दोनों रेलवे स्टेशनों का निरीक्षण किया.

अमेठी एवं आसपास के क्षेत्र में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए पर्यटन से जुड़ी परियोजनाओं में तेजी लाने हेतु अपर मुख्य सचिव, गृह विभाग की उपस्तिथि में संबंधित विभागीय एवं रेलवे अधिकारियों के साथ बैठक की. साथ ही अमेठी में स्थित सागरा तालाब के सौंदर्यीकरण हेतु प्रदेश के अपर मुख्य सचिव, गृह विभाग के साथ निरीक्षण कर उचित दिशा निर्देश दिए.