गांधी परिवार पर स्मृति ईरानी का वार, रायबरेली में 80 फीसदी घर आज भी मिट्टी के

स्मृति ईरानी ने रायबरेली जिले के लालगंज मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री का जायजा लिया. उन्होंने फैक्ट्री के जनरल मैनेजर (GM) से कहा कि वे इस फैक्ट्री के सहयोगी इकाइयों की स्थापना करें.

गांधी परिवार पर स्मृति ईरानी का वार, रायबरेली में 80 फीसदी घर आज भी मिट्टी के
स्मृति ईरानी ने लालगंज मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री का जायजा लिया. (फोटो साभार ANI)

रायबरेली: केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी अपने एक दिवसीय दौरे पर सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंची. यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सालों से इस सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी जीतते आ रहे हैं. लेकिन, यहां के लोगों की समस्याओं के लिए वे कभी खड़े नहीं हुए हैं. यहां के लोगों को अब उनसे कोई उम्मीद नहीं रह गई है. जब उनके संसदीय क्षेत्र के लोगों को उनसे कोई उम्मीदें नहीं हैं तो देश के लोगों को उनसे क्या उम्मीदें हो सकती हैं?

स्मृति ईरानी ने रायबरेली जिले में स्थित लालगंज मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री का जायजा लिया. इस दौरान मीडिया को उनसे दूर रखा गया, जिसकी वजह से मीडियाकर्मियों ने उनका विरोध भी किया. रेल कोच फैक्ट्री के निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्मार्ट कोच देखकर खुशी जाहिर की. उन्होंने फैक्ट्री के जनरल मैनेजर (GM) से कहा कि वे इस फैक्ट्री के सहयोगी इकाइयों की स्थापना करें. इससे ज्यादा लोगों को रोजगार का अवसर मिलेगा. इस कारखाने में मौजूद तकनीकी को देखकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर सबकुछ सही रहा तो भविष्य में यहां पर बुलेट ट्रेन के कोच भी बनाए जा सकते हैं.

 

 

लालगंज स्थित फैक्ट्री के निरीक्षण के बाद स्मृति ईरानी सलोन के लिए रवाना हो गईं. यहां वो पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मेलन में हिस्सा लेंगी. स्मृति ईरानी रायबरेली और अमेठी का लगातार दौरा कर रही हैं. पिछले एक हफ्ते में वो दो बार राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी का दौरा कर चुकी हैं. जानकारी के मुताबिक, स्मृति ईरानी शाम को लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना होंगी.