close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिद्धार्थनगर: 30 लाख की चरस के साथ नेपाल सीमा पर तस्कर गिरफ्तार

भारत-नेपाल सीमा पर स्थित पिलर संख्या 567 के पास से दो किलो चरस बरामद किया है. 

सिद्धार्थनगर: 30 लाख की चरस के साथ नेपाल सीमा पर तस्कर गिरफ्तार
एसएसबी और बढ़नी पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर ये गिरफ्तारी की है.

नई दिल्ली/सिद्धार्थनगर: नेपाल सीमा पर एसएसबी जवानों ने को लगभग 30 लाख रुपये मूल्य की चरस बरामद करके एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. एसएसबी के सहायक सेनानायक गौरव कुमार सिंह ने बुधवार (25 जुलाई) बताया कि मंगलवार (24 जुलाई) की सुबह भारत-नेपाल सीमा पर स्थित पिलर संख्या 567 के पास से दो किलो चरस बरामद करके एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. 

सिंह ने बताया कि तस्कर इटवा थाना क्षेत्र के भोलापुर गांव का निवासी है. उसका नाम राधेश्याम है. एसएसबी और बढ़नी पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर ये गिरफ्तारी की है. उन्होंने बताया कि नेपाल की तरफ से आ रहे व्यक्ति को जब एसएसबी जवानों ने रोकने का प्रयास किया. तो उसने वापस नेपाल की ओर भागने की कोशिश की जिस पर जवानों ने दौड़ाकर उसे पकड़ा. बरामद चरस की कीमत 30 लाख आंकी गई है.

ये भी पढ़ें: 5.50 करोड़ रुपये के चरस के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, NSB की टीम करेगी आगे की कार्रवाई

पुलिस बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर भारत-नेपाल सीमा पर कार्रवाई को अंजाम दिया. ढ़ेबरुआ थाना में तस्कर से पूछताछ करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है. तस्कर को गिरफ्तार करने वाली टीम में बढ़नी पुलिस चौकी प्रभारी रामेश्वर यादव, एसएसबी के निरीक्षक हराराम, हेमराज ठाकुर, शंभू कुमार गुप्ता, संजीव वर्मा, महेंद्र यादव, अमित कुमार शर्मा, ओमप्रकाश गुप्ता, धर्मेंद्र यादव आदि शामिल रहे.