थाने में घुस गए दो सांप, पकड़ने के दौरान सपेरे को काटा तो सिपाही बजाने लगा बीन

सपेरे ने कहा कि संभवत सांप स्थान छोड़कर कहीं और चला गया है. पुलिस कर्मियों में इस बात को लेकर संशय है कि दूसरा सांप अभी भी माल गोदाम के कक्ष में है.

थाने में घुस गए दो सांप, पकड़ने के दौरान सपेरे को काटा तो सिपाही बजाने लगा बीन
पुलिस सब इंस्पेक्टर उमाकांत तिवारी का कहना है कि दूसरे सांप को भी शीघ्र पकड़वाया जाएगा.

वसीम अख्तर/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक थाने में उस समय हड़कंप मच गया, जब थाने में दो सांप घुस आए. आनन फानन में पुलिसकर्मियों ने सपेरे को बुलाया. वहीं, सपेरे को सांप ने काट लिया, तो एक पुलिसकर्मी खुद बीन बजाने लगा. दरअसल, पूरा मामला बिजनौर के हीमपुर थाने का है. थाने में मंगलवार को दो सांप घुस गए. थाने में सांप घुसने से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. मुस्तैदी दिखाते हुए पुलिसकर्मी पास के गांव से सपेरों की टीम को बुला लाए. काफी मशक्कत के बाद एक सांप को पकड़ लिया गया. वहीं दूसरा सांप भाग गया. 

बिजनौर के हीमपुर थाने में मंगलवार को दो सांप घुस गए. इन्हें पकड़ने के लिए पुलिसकर्मियों ने पास के गांव से सपेरों को बुलाया. सपेरे ने बीन बजाकर सांप को पकड़ने का प्रयास किया, तो सांप ने सपेरे भूरे को काट लिया. सपेरे ने कटे हुए पर चीरा लगाकर एक बंद बांध लिया और दवाई ली, जिससे सपेरे की जान बच सकी. वहीं, सपेरे के घायल होने के बाद एक पुलिसकर्मी बीन उठाकर खुद बजाने लगा. काफी मशक्कत के बाद सपेरे ने एक सांप को पकड़ लिया. थाने के माल गोदाम में एक सांप और घुसा था, जो शायद भाग गया.

सपेरे ने कहा कि संभवत सांप स्थान छोड़कर कहीं और चला गया है. पुलिस कर्मियों में इस बात को लेकर संशय है कि दूसरा सांप अभी भी माल गोदाम के कक्ष में है. पुलिस सब इंस्पेक्टर उमाकांत तिवारी का कहना है कि दूसरे सांप को भी शीघ्र पकड़वाया जाएगा.