close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऑफिस के बाद घर जा रहा था इंजीनियर, बदमाशों ने रोका और गोली मारकर कर दी हत्या

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, शरद बाइक से घर लौट रहे थे. घर से करीब 100 मीटर पहले पीछे से तेज रफ्तार में बाइक से दो बदमाश पहुंचे. बदमाशों ने शरद को रोका और सीधे उनके सिर में गोली मार दी और फिर मौके से भाग निकले.

ऑफिस के बाद घर जा रहा था इंजीनियर, बदमाशों ने रोका और गोली मारकर कर दी हत्या
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाशों ने एक घर के चिराग को बुझा दिया. मामला ठाकुरगंज के कैंपवेल रोड का है, जहां बदमाशों ने वंशी विहार कॉलोनी निवासी राजेश निगम के इकलौते बेटे शरद निगम की मंगलवार रात गोली मारकर हत्या कर दी. शरद पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे और एचसीएल कंपनी में काम करते थे.

 

आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित
जानकारी के मुताबिक, देर रात शरद ऑफिस से लौट रहे थे, इसी बीच पहले से घात लगाए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. मामले की जानकारी के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और घायल शरद को ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने मामले के जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए हैं. एसएसपी के निर्देश पर क्राइम ब्रांच व पुलिस की कई टीमें आरोपियों की धर पकड़ में लगी हैं. 

घर से 100 मीटर पहले हुई वारदात
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, शरद बाइक से घर लौट रहे थे. घर से करीब 100 मीटर पहले पीछे से तेज रफ्तार में बाइक से दो बदमाश पहुंचे. बदमाशों ने शरद को रोका और सीधे उनके सिर में गोली मार दी और फिर मौके से भाग निकले. शरद बाइक से लड़खड़ाकर नीचे गिर पड़े. गोली की आवाज और शोरगुल सुनकर कॉलोनी के लोग बाहर निकले, जिसके बाद शरद के घरवालों को घटना की जानकारी हुई. 

 

सीसीटीवी से सामने आई तस्वीर
हत्या करने वाले बदमाशों को धुंधली तस्वीर पुलिस के हाथ लगी है. वारदात स्थल से कुछ दूर पहले मिले सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की धुंधली तस्वीर सामने आई है. इसमें बाइक सवार शरद के पीछे बाइक सवार दो बदमाश आए. एक ने हेलमेट पहन रखी थी और दूसरे ने सफेद गमछे से चेहरा ढंका था.