UP: खाकी पर लगा दरिंदगी का दाग, सिपाही पर नाबालिग से रेप का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

UP: खाकी पर लगा दरिंदगी का दाग, सिपाही पर नाबालिग से रेप का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र से  नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि यूपी पुलिस के एक सिपाही ने छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया. 

सिपाही पर लगा रेप का आरोप

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र से  नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि यूपी पुलिस के एक सिपाही ने छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया. पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिग को मेडिकल के लिए भेजते हुए जांच शुरु कर दी है.

बताया जा रहा है कि कस्बा निवासी अंकित शुक्ला 2018 बैच में सिपाही के पद पर तैनात हुआ था. उसकी पोस्टिंग आगरा में बरहन थाने में हुई थी. वो एक दिन की छुट्टी पर कानपुर आया था. आरोप है कि सिपाही अंकित ने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग को घर में अकेला देख उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता की मां की मानें तो, वो पड़ोस में ही गई हुई थी. जब उसने बच्ची की चिल्लालने की आवाज सुनी तो, वापस घर लौटी. उस वक्त सिपाही को देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. जिसके बाद बच्ची की मां ने अंकित को कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को इस घटना की सूचना दी.  

मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने उस पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है, फिलहाल पुलिस अंकित से पूछताछ में जुटी है.

Trending news