फर्रुखाबाद: सैनिक की पत्नी ने DM से लगाई गुहार, पति पर गैंगरेप करवाने का लगाया आरोप

जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि एक महिला उनके पास आई थी और उसने अपने सैनिक पति पर आरोप लगाया कि उसने अपने दोस्तों से गलत काम करवाया.

फर्रुखाबाद: सैनिक की पत्नी ने DM से लगाई गुहार, पति पर गैंगरेप करवाने का लगाया आरोप
DM ने पुलिस अधीक्षक से बात कर क्षेत्राधिकारी स्तर के अधिकारी से जांच कराकर मामला दर्ज करने को कहा है.

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में पत्नी ने अपने सैनिक पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पत्नी ने पति पर अपने दोस्तों से गैंगरेप कराने की शिकायत पुलिस और जिलाधिकारी से की है.

पूरा मामला कायमगंज कोतवाली थाना क्षेत्र का है. जहां सैनिक की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसका पति छुट्टी पर घर आया था. उसने अपने कुछ साथियों के साथ हथियार के बल पर उसका गैंग रेप करवाया.

महिला ने अपने सैनिक पति की शिकायत महिला हेल्पलाइन 181 पर दर्ज कराई है. इस पूरे मामले की जानकारी आरोपी पति से भी ली गई. पति ने महिला हेल्पलाइन 181 पर बताया कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ घर में नाजायज संबंध बनाए हुए थी. जिसको देखने के बाद मैंने उसको घर से निकाल दिया, इसलिए वो इस तरीके की शिकायत कर रही है.

उधर, महिला ने जिलाधिकारी से भी इस मामले की शिकायत की है. जिसके बाद जिलाधिकारी ने पुलिस अधीक्षक से इस मामले की क्षेत्राधिकारी लेवल के अधिकारी से जांच कराकर मामला दर्ज करने की संस्तुति की है.

यहां महिला ने बताया कि ससुराल वाले दहेज की मांग किया करते थे दहेज ना देने पर उन्होंने मेरे साथ इस तरीके का कृत्य करवाया.

इस पूरे मामले पर जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि एक महिला उनके पास आई थी और उसने अपने सैनिक पति पर आरोप लगाया कि उसने अपने दोस्तों से गलत काम करवाया. जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक से बात कर क्षेत्राधिकारी स्तर के अधिकारी से जांच कराकर मामला दर्ज करने को कहा है.