प्रेम विवाह से नाराज पिता ने बेटी-दमाद को मारी थी गोली, पुलिस की गिरफ्त में दो लोग

बेटी और दामाद को गोली मारने के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता विनोद गौतम के बेटे रविकांत गौतम और भाई महावीर गौतम को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेम विवाह से नाराज पिता ने बेटी-दमाद को मारी थी गोली, पुलिस की गिरफ्त में दो लोग
सांकेतिक तस्वीर.

रामपुर: लव मैरिज से नाराज बेटी और दामाद को गोली मारने के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता विनोद गौतम के बेटे रविकांत गौतम और भाई महावीर गौतम को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले पुलिस ने शनिवार को काशीपुर क्षेत्र के पैगा और आवास विकास कॉलोनी में दबिश भी दी थी, लेकिन वारदात के आरोपित विनोद का कोई पता नहीं चल पाया. मामले पर पुलिस की जांच लगातार जारी है. बता दें कि आरोपी विनोद कुमार गौतम उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जनपद के पूर्व बसपा जिला अध्यक्ष रह चुका है.

क्या है मामला 
उत्तराखंड में लड़की के प्रेम विवाह करने से नाराज उत्तराखंड के काशीपुर निवासी विनोद कुमार गौतम ने अपनी बेटी और दामाद को गोली मार दी थी. दोनों को गंभीर हालत में पहले जिला अस्पताल रामपुर में भर्ती कराया गया था, जहां से डॉक्टरों ने दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया था.

आगरा में मासूम की हत्या पर सीएम योगी सख्त, NSA के तहत कार्रवाई के दिए आदेश

शादी से नाखुश था परिवार
एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि टाण्डा थाना क्षेत्र के सैदनगर निवासी प्रशांत ने काशीपुर की लड़की से सितम्बर में प्रेम विवाह किया था, जिससे लड़की के परिवार वाले नाराज थे. मिली जानकारी के अनुसार लड़की के परिवार वालों ने लड़के के घर आकर बेटी और दामाद पर फायर किया था, जिसमें दोनों घायल हो गए थे. लड़के के परिवार वालों द्वारा थाने में तहरीर दी गई थी, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया था.

WATCH LIVE TV: