close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हाथरस: बेटे ने लिए थे पैसे उधार, मां ने वापस मांगे तो कर दी पिटाई, मामला दर्ज

चंद्रवती द्वारा जब भी उधार दिये गए पैसे भूपप्रकाश से मांगे जाते तो, वह अपनी बूढ़ी मां के साथ संपत्ति को लेकर मारपीट करने लग जाता था. 

हाथरस: बेटे ने लिए थे पैसे उधार, मां ने वापस मांगे तो कर दी पिटाई, मामला दर्ज
एएसपी ने बताया है कि शिकायत पर कड़ी कार्यवाही होगी.

दीपेश शर्मा/हाथरस: यूपी के हाथरस जिले के थाना हसायन क्षेत्र के गांव नबाबपुर में संपत्ति के लालची एक कलयुगी बेटे ने बूढ़ी मां के साथ मारपीट की और उसे धक्के देकर घर से बाहर निकाल दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस मामले में पीड़ित वृद्ध महिला ने अपने बेटे के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है. गौरतलब है कि चंद्रवती नाम की इस महिला के तीन बेटे हैं. एक माह पहले चंद्रवती ने अपने सबसे छोटे बेटे विजय कुमार से चालीस हजार रुपये लेकर अपने दूसरे नंबर के बेटे भूपप्रकाश को उधार दिए थे. 

चंद्रवती द्वारा जब भी उधार दिये गए पैसे भूपप्रकाश से मांगे जाते तो, वह अपनी बूढ़ी मां के साथ संपत्ति को लेकर मारपीट करने लग जाता था. रविवार को सुबह जैसे ही चंद्रवती ने अपने बेटे भूपप्रकाश से उधारी के चालीस हजार रुपये मांगे तो, उसने अपनी मां के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. भूपप्रकाश द्वारा अपनी बूढ़ी मां से की जा रही मारपीट की पूरी घटना चंद्रवती के छोटे बेटे विजय ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करके वीडियो को वायरल कर दिया. साथ ही मां के साथ थाने जाकर घटना की शिकायत पुलिस से की. एएसपी ने बताया है कि शिकायत पर कड़ी कार्यवाही होगी.