वाटरफॉल घुमाने ले गया था पति, सेल्फी लेने के बहाने पत्नी को दिया धक्का, जानें पूरा मामला
Advertisement

वाटरफॉल घुमाने ले गया था पति, सेल्फी लेने के बहाने पत्नी को दिया धक्का, जानें पूरा मामला

शक्तिनगर इलाके की नवविवाहिता आशा कुमारी के गुमसुदगी की पहेली को पुलिस ने सुलझा दिया है. शक्तिनगर पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर पति व उसके परिजनों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है.

वाटरफॉल घुमाने ले गया था पति, सेल्फी लेने के बहाने पत्नी को दिया धक्का, जानें पूरा मामला

सोनभद्र: शक्तिनगर इलाके की नवविवाहिता आशा कुमारी के गुमसुदगी की पहेली को पुलिस ने सुलझा दिया है. पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर पति व उसके परिजनों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है. आशा कुमारी के पति ने उसे घूमने के बहाने बुलाकर वाटरफॉल में धक्का देकर मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद पति बड़े आराम से बिहार अपने घर चला गया.

घुमाने के बहाने ले गया था पति 
मृतिका के परिजनों ने बताया कि संजीत कुमार ने अपने पत्नी को पहले उसके मायके छोड़कर चला गया फिर तीन दिनों बाद पत्नी को फोन कर उसे घुमाने के लिए वाटरफॉल पर बुलाया और सेल्फी लेने के बहाने वाटरफॉल के किनारे ले जाकर धक्का दे दिया. डूबने से उसके पत्नी की मौत हो गई. फिर संजीत वहां से चुपचाप चला गया. जब नवविवाहिता के घर वाले उसके बारे में जानकारी लेने के लिए पति को फोन किए तो उसने आशा से मुलाकात होने की बात से इंकार किया और उनसे आशा का मोबाइल स्विच ऑफ होने व मुलाकात ना होने की कहानी बताकर पल्ला झाड़ते की कोशिश किया.

मृतका के परिजनों को संजीत पर हुआ शक 
 आशा के परिजनों के द्वारा जब थाने में सूचना देने की बात की तो पति संजीत ने खुद आकर थाने में सूचना देने की बात कही पर आया नहीं, जिसके बाद मृतिका के परिजनों को शक हुआ. परिजनों ने अपने लड़की आशा के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाए. जिसके बाद शक्तिनगर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए मृतिका के पति समेत अन्य ससुराल वालों से कड़ाई से पूछताछ की, जिसके बाद पति संजीत ने आशा को वाटरफॉल में धक्का देने की बात स्वीकार कर लिया.

UP News: हैलो...मैं DM ऑफिस से बोल रहा हूं, जानें क्यों इस कॉल से परेशान हैं शिक्षक

भाई ने दर्ज कराई थी FIR 
पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि शंकर कुमार पुत्र राम एकबाल निवासी राजकिशन कालोनी थाना शक्तिनगर अपनी बहन आशा कुमारी गुमशुदा होने से संबंधित प्रार्थना पत्र दिया था. जिसका स्थानीय पुलिस द्वारा तत्काल संज्ञान लेकर खोजबीन व जांच प्रारम्भ की गई. अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय विनोद कुमार व क्षेत्राधिकारी पिपरी विजय शंकर मिश्र के निकट पर्वेक्षण में गुमशुदगी की जांच के दौरान पाया गया कि आशा देवी का पति संजीत कुमार 16 जुलाई को शक्तिनगर आया था. बस स्टैण्ड के पास किसी होटल में रुका था.

प्यार करने की खौफनाक सजा: बयान दर्ज कराने थाने पहुंची थी बहन, भाई ने गला रेत की हत्या, जानें पूरा मामला

बिहार का रहने वाला है आरोपी पति 
कड़ाई से पुछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि दिनांक 17 जुलाई को उसने अपनी पत्नी को रसकन्डा वाटरफॉल घुमाने के लिए ले गया था, जहां सेल्फी खीचने के बहाने उसे जल प्रपात में धक्का दे दिया गुमशुदा के परिजनों की तहरीर के आधार पर थाना शक्तिनगर मुकदमा दर्ज कर लिया गया और संजीत कुमार पुत्र विरेन्द्र राम निवासी गांधीनगर,थाना मदनपुर , जिला औरंगाबाद बिहार, विरेन्द्र राम पुत्र सुखलाल राम निवासी ग्राम गांधीनगर , थाना मदनपुर जिला औरंगाबाद बिहार को बस स्टैण्ड शक्तिनगर के पास से  28 जुलाई की रात्रि में गिरफ्तार किया गया.

Viral Video: दुल्हन ने शादी समारोह में ही दूल्हे के साथ की चीटिंग, यूजर्स बोले- ऐसा नहीं करना था

आरोपी संजीत कुमार उपरोक्त की निशानदेही पर मृतका आशा देवी के पर्स,आईडी कार्ड को घटना स्थल रसकन्डा वाटरफॉल से बरामद किया गया है. दोनों के द्वारा जुर्म स्वीकार किया गया है. शव की बरामदगी हेतु थाना शक्तिनगर पुलिस और छत्तीसगढ़ पुलिस के साथ मिलकर लगातार प्रयास कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news