अमेठी सड़क हादसा: पीड़ितों के परिवार से मिलने पहुंची सोनिया गांधी और प्रियंका वाड्रा

सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने यहां सड़क हादसे के शिकार लोगों के परिवार से मुलाकात की.    

अमेठी सड़क हादसा: पीड़ितों के परिवार से मिलने पहुंची सोनिया गांधी और प्रियंका वाड्रा
परिवार की महिलाएं प्रियंका गांधी को गले लगाकर फूट-फूट कर रोने लगीं. प्रियंका ने उन्हें समझाया और आंसू पोंछे.

सतीश बर्नवाल/अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज अमेठी पहुंची. सीधे रायबरेली से अमेठी पहुंची सोनिया गांधी और प्रियंका वाड्रा ने यहां सड़क हादसे में मारे गए पूर्व प्रधान सहित 6 लोगों के परिजनों से मुलाकात की. प्रियंका गांधी यहां शोकाकुल परिवार के साथ कुछ देर बैठी और अपनी संवेदना व्यक्त की.

दरअसल, अमेठी कोतवाली के भरेथा गांव के प्रधान पति कल्पनाथ, उनके सगे भाई और दो चचेरे भाईयों समेत 6 लोगों की मंगलवार रात एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. जिसके बाद आज सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची. उन्होंने दुःख के इस घड़ी में परिवार के साथ खड़े होने की बात कही.

वहीं, बसायकपुर गांव पहुंचकर प्रियंका गांधी ने सड़क हादसे में मृत चालक मनोज यादव के परिवार से भी मुलाकात की. इस दौरान, परिवार की महिलाएं प्रियंका गांधी को गले लगाकर फूट-फूट कर रोने लगीं. प्रियंका ने उन्हें समझाया और आंसू पोंछे.

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के साथ बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंची थी. भुएमऊ गेस्ट हाउस में चल रहे पार्टी के प्रशिक्षण शिविर में संगठन को मजबूत करने और पार्टी नेताओं से बातचीत कर प्रियंका ने अमेठी जाने की इच्छा जाहिर की. जिसके कुछ ही घंटों बाद सोनिया और प्रियंका का काफिला अमेठी कोतवाली के भरेथा गांव पहुंच गया.