दाने-दाने के लिए तरस रहे थे काशी के 350 नाविक परिवार, अब Sonu Sood ने बढ़ाया मदद का हाथ
Advertisement

दाने-दाने के लिए तरस रहे थे काशी के 350 नाविक परिवार, अब Sonu Sood ने बढ़ाया मदद का हाथ

सोनू सोद ने ट्वीट कर भरोसा दिलाया है कि 350 परिवारों का एक भी सदस्य आज के बाद भूखा नहीं सोएगा. उन तक मदद पहुंचाई जाएगी.

अभिनेता सोनू सूद (फाइल फोटो)

वाराणसी: कोरोना के चलते लॉकडाउन और फिर बाढ़ की वजह से दोहरी मार झेल रहे वाराणसी के नाविकों के लिए दो वक्त की रोटी का इंतजाम करना मुश्किल हो गया है. ऐसे में काशी के 350 नाविक परिवारों के लिए एक समाजसेवी ने अभिनेता सोनू सोद से मदद की गुहार लगाई है. जिसके बाद सोनू सोद ने भी ट्वीट कर भरोसा दिलाया है कि 350 परिवारों का एक भी सदस्य आज के बाद भूखा नहीं सोएगा. उन तक मदद पहुंचाई जाएगी.

fallback

दरअसल, लॉकडाउन में गंगा नदी में नौकायन ठप रहा तो अब बाढ़ के चलते 15 सितंबर तक नाव संचालन पर रोक लगा दी गई है. नाविक परिवारों के सामने पेट पालने का संकट पैद हो गया है. ऐसे में जरूरतमंद परिवारों तक खाद्यान्न पहुंचा रही होप वेलफेयर संस्था को काशी के नाविकों ने अपनी पीड़ा सुनाई. उन्होंने बताया कि पत्नियों के गहने बेचकर घर का खर्च चलाया जा रहा है. ना कोई सरकारी सहयोग मिल रहा ना ही कोई संस्था सहयोग कर रही है.

समाजसेवी दिव्यांशु उपाध्याय ने ट्वीट कर सोनू सूद को बताया कि 84 घाटों में 350 कश्ती चलाने वाले परिवार आज दाने-दाने के तरस रहे हैं. गंगा में बाढ़ आने के कारण और मुश्किलें बढ़ गई हैं. इनके बच्चों को पिछले 15-20 दिनों से भूखे पेट सोना पड़ रहा है. जिसके बाद सोनू सूद ने भी तुरंत रिप्लाई किया कि वाराणसी घाटों के यह 350 परिवारों का कोई भी सदस्य आज के बाद भूखा नहीं सोएगा. आज मदद पहुंचाई जाएगी.

WATCH LIVE TV:

Trending news