सपा और बसपा का गठबंधन उनको साथ ही डुबाएगा- योगी आदित्यनाथ
Advertisement

सपा और बसपा का गठबंधन उनको साथ ही डुबाएगा- योगी आदित्यनाथ

फूलपुर संसदीय सीट के लिए 11 मार्च को उपचुनाव होने जा रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी कौशलेंद्र सिंह पटेल के पक्ष में प्रचार करने आए थे. 

योगी ने कहा, 1.20 लाख किलोमीटर सड़कों को गड्ढामुक्त करने का काम एक दिन में नहीं होगा (फाइल फोटो)

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को एक जनसभा में सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा तो डूब ही रही थी, उसको सहारा देने आयी बसपा भी उसके साथ डूबेगी और दोनों को ‘डूबने’ से कोई रोक नहीं सकता. मुख्यमंत्री ने कहा, 'इन दोनों पार्टियों ने 15 वर्षों तक खूब लूटखसोट की है, भ्रष्टाचार फैलाया है, नौजवानों को बेरोजगार किया है, पलायन करने के लिए मजबूर किया है, किसानों को बदहाल किया है, अपराधियों को प्रश्रय दिया है।' आपको बता दें कि फूलपुर संसदीय सीट के लिए 11 मार्च को उपचुनाव होने जा रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी कौशलेंद्र सिंह पटेल के पक्ष में प्रचार करने आए थे. 

  1. फूलपुर संसदीय सीट के लिए 11 मार्च को है उपचुनाव

    भाजपा की ओर से कौशलेंद्र सिंह पटेल हैं प्रत्याशी 

    सरकार ने अपनाया विकास का एजेंडा - सीएम योगी

ये भी पढ़ें : Women's Day: महिलाओं ने चलाई ट्रेन, कानपुर का गोविंदपुरी बना पहला महिला रेलवे स्टेशन

योगी ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां 
मुख्यमंत्री ने कहा कि 'सपा और बसपा ने अपने-अपने कार्यकाल में समान रूप से पाप किया है, इसलिए दोनों को पाप की सजा मिलनी चाहिए. दोनों को साथ साथ डूबो देने की आवश्यकता है.' अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 11.5 लाख से अधिक आवास, 33 लाख से अधिक शौचालय, 25 लाख गरीब लोगों को बिजली के निःशुल्क कनेक्शन उपलब्ध कराए हैं. इसके साथ ही 65 लाख गरीबों को उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर के कनेक्शन दिए हैं.

ये भी पढ़ें : सीएम योगी ने दिए महापुरुषों की मूर्तियां तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश

उन्होंने कहा कि 1.20 लाख किलोमीटर सड़कों को गड्ढामुक्त करने का काम एक साथ एक दिन में नहीं होगा. ये गड्ढे 12-15 वर्षों का सपा, बसपा का पाप है. योगी ने कहा कि 'हमने उत्तर प्रदेश को लेकर लोगों का नजरिया बदला है. पहले लोग उत्तर प्रदेश आने से डरते थे, अपराधियों से डरते थे. अब नई सरकार के विकास के एजेंडा और भयमुक्त वातावरण को देखकर देश दुनिया से लोग उत्तर प्रदेश में निवेश करना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें : उप्र : मनरेगा योजना में कुशीनगर के 289 मजदूरों को ही मिला 100 दिन का रोजगार

वोट के कर्ज की, विकास के रूप में अदायगी- मौर्य
वहीं उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव अब साइकिल पर हाथी को बैठाकर ला रहे हैं. वह चाहें तो उस हाथी पर अतीक को भी बैठा लें, साइकिल नहीं चलने वाली और लक्ष्मी जी कमल के फूल पर ही बैठकर आएंगी. मौर्य ने जनता से कौशलेंद्र सिंह पटेल के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि आपका वोट हमारे ऊपर कर्ज होगा और विकास के रूप में ब्याज सहित इस कर्ज की अदायगी की जाएगी.

Trending news