दल-बल के साथ कानपुर पहुंचे सपा उम्मीदवार अतीक अहमद
Advertisement

दल-बल के साथ कानपुर पहुंचे सपा उम्मीदवार अतीक अहमद

आगामी विधानसभा चुनाव में कानपुर कैंट क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार घोषित किए गए बाहुबली अतीक अहमद ने कहा है कि मुझे आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी जैसी शक्तियों को उखाड़ फेकने के लिये इलाहाबाद से कानपुर भेजा गया है।

फोटो साभार-यू ट्यूब

कानपुर: आगामी विधानसभा चुनाव में कानपुर कैंट क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार घोषित किए गए बाहुबली अतीक अहमद ने कहा है कि मुझे आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी जैसी शक्तियों को उखाड़ फेकने के लिये इलाहाबाद से कानपुर भेजा गया है।

अतीक अहमद इलाहाबाद के बाहुबली नेता हैं और अभी हाल ही में इलाहाबाद के एक शिक्षण संस्थान में हंगामे के कारण चर्चा में थे । सपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद कल देर रात करीब 300 गाड़ियों और सैकड़ो समर्थको के साथ कानपुर पहुंचे।

यहां बाबूपुरवा के ईदगाह में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की मुख्य प्रतिद्वन्दी भारतीय जनता पार्टी है और मैं इन शक्तियों को उखाड़ने के लिये कानपुर आया हूं।

उन्होंने दावा किया कि वह कानपुर ही नहीं आस-पास के जिलों की सीटों पर भी काम करेंगे और पार्टी को मजबूत बनायेंगे।कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी पर हमला करते हुये उन्होंने कहा कि कांग्रेस पिछले 60 साल से जनता को लालीपाप बांट रही है।

उसने देश और प्रदेश के लिये कुछ नहीं किया। बसपा प्रमुख मायावती कांशीराम के दलित मुस्लिम एकता के नारे को भुला कर मनमानी कर रही है। अतीक के इस काफिले से शहर में कल शाम से देर रात तक सड़कों पर जाम लगा रहा । देर रात जब उनका संबोधन खत्म हुआ तक जनता को जाम से राहत मिली। 

 

 

Trending news