सपा नेता का विवादित बयान कहा- 'अंग प्रदर्शन की वजह से बढ़ रही हैं रेप की घटनाएं'
Advertisement

सपा नेता का विवादित बयान कहा- 'अंग प्रदर्शन की वजह से बढ़ रही हैं रेप की घटनाएं'

उन्होंने कहा कि नाबालिग लड़के-लड़कियों के मोबाइल फोन, इंटरनेट पर रोक लगानी होगी और लड़के-लड़कियों में भाई-बहन की भावना जगानी होगी.

सपा नेता के इस बयान के बाद उनकी अपनी ही पार्टी ने किनारा कर लिया है.

नई दिल्ली/बलिया: उत्तर प्रदेश के कई नेता अपने बड़बोले बयानों से लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार समाजवादी पार्टी के नेता रामशंकर विद्यार्थी अपने विवादित बयान से सुर्खियों में हैं. समाजवादी पार्टी के नेता रामशंकर विद्यार्थी ने लड़कियों के पहनावे को लेकर विवादित बयान दिया है. रामशंकर विद्यार्थी ने कहा, 'अंग प्रदर्शन से देश में बलात्कार के घटनाएं बढ़ रही हैं'. उन्होंने कहा, 'ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए नाबालिग लड़के-लड़कियों के मोबाइल फोन, इंटरनेट पर रोक लगानी होगी. लड़के-लड़कियों में भाई-बहन की भावना जगानी होगी'.

  1. SP नेता रामशंकर विद्यार्थी का विवादित बयान
  2. मोबाइल-इंटरनेट भी रेप की घटनाओं के लिए 
  3. पार्टी ने नेता के बयान से किया किनारा

 

क्या बोले सपा नेता
समाजवादी पार्टी के नेता रामशंकर विद्यार्थी ने रेप की घटनाओं के लिए महिलाओं के कपड़ों को जिम्मेदार बताया. उन्होंने कहा, 'महिला और पुरुष की बनावट ऐसी दी है कि उसी हिसाब से कपड़े पहनने चाहिए, जिससे अश्लीलता ना दिखे. रेप तब तक नहीं रुकेंगे, जब तक अश्लीलता पर पाबंदी नहीं लगेगी. इसके लिए नाबालिगों के हाथों से मोबाइल पर प्रतिबंध लगाना पड़ेगा.'

ये भी पढ़ें: सीएम योगी के मंत्री के बेटे का बयान- लड़कियों को गलत तरीके से छूने वालों के हाथ काट दूंगा

पार्टी ने बयान से किया किनारा
समाजवादी पार्टी के नेता रामशंकर विद्यार्थी पार्टी में महासचिव पद पर हैं. हालांकि उनकी अपनी ही पार्टी ने उनके इस बयान से किनारा कर लिया है. सपा नेता नावेद सिद्दीकी ने कहा कि सपा नेता रामशंकर विद्यार्थी द्वारा दिए गए बयान से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं. उन्होंने कहा कि ये उनका निजी बयान हैं.

Trending news