अखिलेश के ''लापता'' पोस्टर पर SP ने प्रियंका गांधी को 'उल्टा' किया, कहा-माफी मांगें कांग्रेस
Advertisement

अखिलेश के ''लापता'' पोस्टर पर SP ने प्रियंका गांधी को 'उल्टा' किया, कहा-माफी मांगें कांग्रेस

सपा युवजन सभा के पूर्व जिला अध्यक्ष की ओर से जनपद के हर चौक- चौराहे पर पोस्टर चस्पा किए गए हैं, जिनमें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की उल्टी फोटो लगाकर अखिलेश यादव के खिलाफ की गई टिप्पणी पर प्रियंका गांधी से माफी मांगने को कहा गया है. साथ ही ये भी शर्त रखी गई है कि वो अखिलेश यादव पर लगाए गए पोस्टर का खंडन करें. 

अखिलेश के ''लापता'' पोस्टर पर कांग्रेस को SP का पलटवार

अंकित मित्तल/मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में सपा और कांग्रेस के बीच पोस्टर वार शुरू हो चुका है. पिछले दिनों आजमगढ़ जनपद में यूपी कांग्रेस कमेटी की ओर से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के लापता होने के पोस्टर चस्पा किये गए थे. उन पोस्टर में अखिलेश यादव पर टिप्पणी की गई थी वो CAA व NRC जैसे मुद्दों पर चुप हैं.

इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए अब सपा युवजन सभा के पूर्व जिला अध्यक्ष की ओर से जनपद के हर चौक- चौराहे पर पोस्टर चस्पा किए गए हैं, जिनमें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की उल्टी फोटो लगाकर अखिलेश यादव के खिलाफ की गई टिप्पणी पर प्रियंका गांधी से माफी मांगने को कहा गया है. साथ ही ये भी शर्त रखी गई है कि वो अखिलेश यादव पर लगाए गए पोस्टर का खंडन करें. 

दरअसल CAA व NRC के विरोध में पिछले दिनों यूपी में जमकर हुए विवाद के बाद सभी विपक्षी पार्टियों के द्वारा इस प्रकार की राजनीति जारी है. CAA व NRC के विरोध प्रदर्शन के दौरान सपा, बसपा, कांग्रेस और रालोद जैसी सभी पार्टियों ने मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में जाकर अपना समर्थन दिया. इसके बाद आजमगढ़ में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ यूपी कांग्रेस पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ द्वारा एक पोस्टर जारी किया गया.

अखिलेश यादव पर CAA व NRC का विरोध ना करने का आरोप लगाते हुए चुप्पी साधने के पोस्टर आजमगढ़ की दीवारों पर चस्पा किये गए थे. सपा युवजन सभा पूर्व जिला अध्यक्ष शमशेर मलिक ने अब उसी का जवाबी पोस्टर लगा कर प्रियंका गांधी से मांफी मांगने की मांग की है. 

शमशेर मलिक ने कहा, ''हमारे आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के खिलाफ उनके संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में प्रियंका गांधी के इशारे पर कांग्रेस द्वारा पोस्टर लगाए गए हैं.  जिनमें अखिलेश जी  पर CAA व NRC पर चुप्पी साधने के आरोप हैं जबकि सड़क से लेकर संसद तक सपा ने इसका सबसे ज्यादा विरोध किया और आदरणीय अध्यक्ष जी ने तो एनपीआर का फार्म भी नहीं भरा और जनता से भी इसे ना भरने की अपील की''.

शमशेर मलिक ने ये भी कहा, ''हम मांग करते हैं कि प्रियंका गांधी माफी मांगे क्योंकि उनके इशारे पर ही ये पोस्टर लगाए गए हैं. अगर वे माफी नहीं मांगती तो उनको जन आक्रोश का सामना करना पड़ेगा. "

Trending news