हमीरपुर में पुलिस की बर्बरता बताकर वायरल हो रहा था वीडियो, SP ने बताई पूरी बात

थाने में आरोपी के खिलाफ महिला से छेड़छाड़ और पुलिस के काम में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज किया गया है.

हमीरपुर में पुलिस की बर्बरता बताकर वायरल हो रहा था वीडियो, SP ने बताई पूरी बात
पुलिस की बर्बरता बताकर वायरल हो रहा वीडियो.

रविंद्र निगम/हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में इन दिनों पुलिस की बर्बरता बताकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि पुलिस के जवानों ने शख्स को बेहरमी से पीटा, इतना ही नहीं किरकिरी हुई तो शख्स पर सरकारी काम में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कर दिया. वहीं, अब इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक ने खुद सामने आकर वीडियो के पीछे की सच्चाई बताई है.

दरअसल, वायरल वीडियो में दो पुलिसकर्मी एक शख्स पर काबू पाने के लिए काफी जद्दोजहद करते नजर आ रहे हैं. जमीन पर अर्धनग्न हालत में पड़े शख्स पर पुलिस का एक जवान चढ़ा हुआ है और दूसरे ने उसके हाथ पकड़ रखे हैं. शख्स के दोनों हाथ रस्सी से बंधे हुए दिख रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो जलालपुर थाना क्षेत्र का है.

वहीं, वायरल हो रहे वीडियो के संबंध में एसपी हमीरपुर श्लोक कुमार ने बताया कि सोमवार को 100 नंबर पर सूचना मिली थी कि महिला से छेड़खानी की गई है. जिसके बाद 100 नंबर की गाड़ी मौके पर पहुंची और अभियुक्त को पकड़ने का प्रयास किया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी नशे की हालत में था, उसने पुलिसकर्मियों से अभद्रता की और विरोध किया. इस दौरान एक पुलिसकर्मी की वर्दी भी फट गई. पुलिसकर्मियों ने आवश्यक बल प्रयोग कर आरोपी पर किसी तरह काबू पाया. थाने में आरोपी के खिलाफ महिला से छेड़छाड़ और पुलिस के काम में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज किया गया है.