close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रीनगर: बाइक समेत अलकनंदा में डूब गया युवक और VIDEO बनाते रह गए लोग

 वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक के ऊपर एक तरफ भूस्खलन की मिट्टी पत्थर गिर रहे हैं तो दूसरी तरफ नदी के बहाव में उसकी जान खतरे में हैं. 

श्रीनगर: बाइक समेत अलकनंदा में डूब गया युवक और VIDEO बनाते रह गए लोग
भूस्खलन के बाद युवक नदी के तेज बहाव के साथ बह गया.

श्रीनगर, कपिल पंवार: उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश अब लोगों के लिए मुसीबत बनती जा रही है. गुरुवार से ही गढ़वाल के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश हो रही है. रुद्रप्रयाग और टिहरी इलाके में हालात लगातार खराब होते जा रहे हैं. लगातार हो रही बारिश के कारण नदी नाले उफान पर हैं. अलकनंदा का जलस्तर भी काफी बढ़ गया है. श्रीनगर गढ़वाल में ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे-58 पर फरासू के पास भूस्खलन के बाद एक युवक बाइक समेत अलकनंदा में डूब गया और लोग वीडियो बनाते रह गए.

शर्मसार करने वाले इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक के ऊपर एक तरफ भूस्खलन की मिट्टी पत्थर गिर रहे हैं तो दूसरी तरफ नदी के बहाव में उसकी जान खतरे में हैं. युवक ने बचाने की तमाम कोशिश की लेकिन नदी के बहाव से नहीं बच पाया.

देखें वीडियो

वहीं पास में खड़े लोग व पुलिस के एक-दो जवान भी बेबस नजर आये और सबकी आंखों के सामने वह नदी में डूब गया. दरअसल भूस्खलन के बाद युवक भीड़ के साथ रास्ते के खुलने का इंतजार कर रहा था. तभी सड़क किनारे मौजूद पत्थरों की एक दीवार टूट गई. दीवार टूटते ही युवक और बाइक पानी के तेज बहाव में बहते चले गए.