महराजगंज: SSB जवानों से भिड़ गए तस्कर, पुलिस ने दर्ज किया केस

भारत-नेपाल के खनुआ बॉर्डर पर सोमवार को सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों से तस्करों की भिड़ंत हुई. एसएसबी की पेट्रोलिंग के दौरान बाइक पर प्याज ले जा रहे तस्करों को रोकने पर लगभग 50 लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनसे लड़ने लगे. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है

महराजगंज: SSB जवानों से भिड़ गए तस्कर, पुलिस ने दर्ज किया केस

महाराजगंज: भारत-नेपाल के खनुआ बॉर्डर पर सोमवार को सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों से तस्करों की भिड़ंत हुई. एसएसबी की पेट्रोलिंग के दौरान बाइक पर प्याज ले जा रहे तस्करों को रोकने पर लगभग 50 लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनसे लड़ने लगे. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि एसएसबी के जवानों ने गश्त के दौरान रात को कुछ लोगों को बाइक पर प्याज की खेप लेकर नेपाल की ओर जाते देखा था. जब जवानों ने उनसे जांज पड़ताल शुरू की तो वो भिड़ गए. देखते ही देखते वहां 50 से अधिक लोग इकट्ठा हो गए. तस्करों के समर्थन में पहुंचे लोग भी जमकर हंगामा करने लगे.

 

हंगामा कर रहे तस्कर मौके से हुए फरार,केस दर्ज

बढ़ते हंगामे के चलते वहां पुलिस और एसएसबी के और जवानों को बुलाया गया. फोर्स के पहुंचते ही तस्कर और हंगामा करने वाले लोग भाग निकले. पुलिस ने मौके से बाइक बरामद की और 3 तस्करों सहित 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर मुकदमे दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

WATCH LIVE TV