उधमसिंह नगर के SSP की अपराधियों को दो टूक- सरेंडर करें वरना एनकाउंटर!

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने अपराधियों के खिलाफ सख्त रूख अखतियार करते हुए जिले के 45 इनामी बदमाशों को 15 दिनों का वक्त दिया है. 

उधमसिंह नगर के SSP की अपराधियों को दो टूक- सरेंडर करें वरना एनकाउंटर!

धीरेंद्र मोहन गौड़/उधमसिंह नगर: उधमसिंह नगर की पुलिस ने भी अपधारियों के खिलाफ यूपी पुलिस वाला फॉर्मूला अपनाने की ठान ली है. उधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जिले के बदमाशों को दो टूक कह दिया है कि सरेंडर करें वरना पुलिस एनकाउंटर से संकोच नहीं करेगी.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने अपराधियों के खिलाफ सख्त रूख अख्तियार करते हुए जिले के 45 इनामी बदमाशों को 15 दिनों का वक्त दिया है. उन्होंने बदमाशों को चेतावनी दी है कि अगर 15 दिन में वो सरेंडर नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ जिले की पुलिस सख्त रवैया अपनाएगी. उन्होंने तल्ख लहजे में कहा कि बदमाश सम्बंधित थाने या अधिकारी या फिर कोर्ट में सरेंडर कर दें वरना पुलिस एनकाउंटर करने में भी गुरेज नहीं करेगी.

मंलगवार को SSP ने बताया कि जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 144 अपराधी वांछित चल रहे हैं, जिन्हें एक सप्ताह में गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं. वहीं, फरार चल रहे 45 इनामी बदमाशों को 15 दिन का अल्टेमेटम दिया गया है.