close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छात्राओं ने दिखाई हिम्मत, रोज-रोज छेड़ने वाले मनचलों की हुई जबरदस्त धुनाई

पिटाई के बाद मनचलों को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

छात्राओं ने दिखाई हिम्मत, रोज-रोज छेड़ने वाले मनचलों की हुई जबरदस्त धुनाई
प्रतीकात्मक फोटो.

विनीत अग्रवाल, अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के हसनपुर में छात्राओं के साथ रोज छेड़खानी करने वाले मनचलों को छात्राओं ने पब्लिक के साथ मिलकर सबक सिखाया और उनकी जमकर धुनाई कर दी. इस दौरान मनचला पिटता रहा और हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा, लेकिन मनचलों की छेड़खानी से तंग आ चुकी लड़कियों ने हिम्मत करके मनचलों को न सिर्फ पीटा बल्कि पुलिस के हवाले कर दिया. लड़कियों का कहना है कि उनके अंदर यह हिम्मत जब से आई है जब से इंटर कॉलेज में पुलिसकर्मियों ने जाकर आत्मबल का अहसास कराया था.

हसनपुर में सुखदेव इंटर कॉलेज की कक्षा 11 की दो छात्राएं मनचलों की छेड़खानी से परेशान आ गई थीं. ये मनचले रोज इनको आते और जाते वक्त परेशान किया करते थे. मनचलों ने इन लड़कियों का कॉलेज जाना दूभर कर दिया था. जब ये मनचले बात समझने को तैयार नहीं हुए तो लड़कियों ने हिम्मत जुटाई और सबक सिखाने का फैसला लिया. लड़कियों ने पब्लिक के साथ मिलकर मनचलों की जबरदस्त धुनाई कर दी. बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि महिला जागरूकता अभियान के अंतर्गत स्कूलों और कॉलेजों में जाकर लड़कियों को जो जागरूक किया गया उसी का नतीजा है कि इन लड़कियों ने हिम्मता दिखाई और मनचलों को सबक मिला.