शर्मनाक! 2 साल की मासूम ने बिस्तर पर कर दी पॉटी, तो सौतेले बाप ने घोट दिया गला

मामला हरदोई के कोतवाली देहात इलाके के मढ़िया फकीरन गांव का है. 

शर्मनाक! 2 साल की मासूम ने बिस्तर पर कर दी पॉटी, तो सौतेले बाप ने घोट दिया गला

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक सौतेले पिता ने 2 साल की मासूम की हत्या कर दी. मृतक की मां ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि बेटी ने बिस्तर पर पॉटी कर दी. इस बात से गुस्साए आरोपी ने बच्ची का गला घोट दिया. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है. 

क्या है मामला?
मामला हरदोई के कोतवाली देहात इलाके के मढ़िया फकीरन गांव का है. गांव की रहने वाली जैनब ने बताया कि उसकी पहली शादी इस्लामुद्दीन से हुई थी, जिससे उसकी 2 साल की बेटी आफिया थी. पति की कुछ समय पहले मौत हो गई थी. जिसके बाद उसकी शादी बेहटागोकुल थाने के उधरनपुर गांव के अनीश के साथ हुई थी.

ये भी पढ़ें- Escalators के साइड में ब्रश जूते साफ करने के लिए नहीं लगे होते, जानें क्या है असली वजह?

 

जैनब का आरोप है आफिया ने शनिवार को बिस्तर पर पॉटी कर दी थी, जिससे गुस्साए अनीस ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद आरोपी मासूम आफिया का शव और अपनी पत्नी को मायके में छोड़ कर भाग गया. वहीं, मृतका की मां ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. 

ये भी पढ़ें- चकबंदी कराने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

 

आरोपी को हिरासत में लेकर हो रही पूछताछ 
मां की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, पूरे मामले की गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है. हत्या की वजह की तलाश के लिए आरोपी से पूछताछ की जा रही है. 

ये भी देखें- Viral Video: शख्स ने मछली को की गुदगुदी, तो यूजर्स का फूटा गुस्सा...

WATCH LIVE TV