उत्तर प्रदेश: एसटीएफ की बड़ी कामयाबी, जेवर हत्या और सामूहिक दुष्कर्म मामले में 4 गिरफ्तार
Advertisement

उत्तर प्रदेश: एसटीएफ की बड़ी कामयाबी, जेवर हत्या और सामूहिक दुष्कर्म मामले में 4 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस ने शुक्रवार (26 मई) को कहा कि जेवर के पास हुई एक व्यक्ति की हत्या और उसी परिवार की चार महिलाओं के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. एसटीएफ के एक अधिकारी ने कहा, "विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने यमुना एक्सप्रेसवे पर जेवर से दो किलोमीटर दूर गुरुवार (25 मई) को एक कबाड़ कारोबारी की हत्या और उसकी मां, पत्नी, बहन और बहू के साथ सामूहिक दुष्कर्म के लिए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है."

जेवर-बुलंदशहर राजमार्ग पर आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया.

नोएडा: उत्तर प्रदेश पुलिस ने शुक्रवार (26 मई) को कहा कि जेवर के पास हुई एक व्यक्ति की हत्या और उसी परिवार की चार महिलाओं के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. एसटीएफ के एक अधिकारी ने कहा, "विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने यमुना एक्सप्रेसवे पर जेवर से दो किलोमीटर दूर गुरुवार (25 मई) को एक कबाड़ कारोबारी की हत्या और उसकी मां, पत्नी, बहन और बहू के साथ सामूहिक दुष्कर्म के लिए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है."

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हाजी, मुन्ना, वहीम के रूप में हुई है. चौथे शख्स की पहचान होनी बाकी है. कथित तौर पर गिरफ्तार आरोपी पीड़ितों के पड़ोसी हैं, और एसटीएफ अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "यह गिरफ्तारी महिलाओं द्वारा दिए गए बयान के आधार पर की जा रही है. पीड़ित महिलाओं की चिकित्सा जांच कराई गई है."

उल्लेखनीय है कि गुरुवार (25 मई) अपराह्न् 1.30 बजे के आसपास यहां से कोई 60 किलोमीटर दूर जेवर-बुलंदशहर राजमार्ग पर इस घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब ग्रेटर नोएडा निवासी परिवार के आठ सदस्य एक बीमार रिश्तेदार को देखने बुलंदशहर की ओर जा रहे थे.

पीड़ितों की मानें तो छह सशस्त्र लोगों ने सबोटा गांव के निकट टायर पर गोली चलाकर ईको वैन को रोक दिया और बंदूक की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंदाम दिया. पुलिस ने बताया कि कबाड़ कारोबारी शकील कुरैशी (40) ने जब इसका विरोध किया, तो उन्होंने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और 47,000 रुपये समेत मोबाइल फोन, कीमती समान लूट लिए.

Trending news