धर्मांतरण मामले में सख्त कार्रवाई का निर्देश जारी: अखिलेश

आगरा और अलीगढ़ में धर्मान्तरण कराए जाने के मुद्दे पर उठे विवाद के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज कहा कि उनकी सरकार ने इस तरह का कुचक्र रचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिये हैं।

उन्नाव : आगरा और अलीगढ़ में धर्मान्तरण कराए जाने के मुद्दे पर उठे विवाद के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज कहा कि उनकी सरकार ने इस तरह का कुचक्र रचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिये हैं।

अखिलेश ने कहा कि हमने सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं। स्थानीय प्रशासन भी इस तरह की हरकत में शामिल लोगों की पहचान कर रहा है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष सपा सरकार के अच्छे कार्यां से घबरा गया है इसीलिए उसके खिलाफ कुचक्र रचा जा रहा है। अखिलेश ने कहा कि सब जानते हैं कि मुजफ्फरनगर कांड के पीछे कौन लोग थे? बदायूं कांड पर दो महीने तक नि:शुल्क प्रचार करने वाली मीडिया हो या फिर विपक्षी दल, ये लोग तरह तरह की बातें कर रहे थे। जब बदायूं कांड का सच सामने आया तो इनमें से किसी ने भी माफी मांगने का काम नहीं किया।

अखिलेश यहां उत्तर प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम की ट्रांस गंगा परियोजना की शुरूआत के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे।