LOCKDOWN: यात्रियों को रास्ते में बस से उतारने का वीडियो वायरल, CM रावत ने लिया संज्ञान

  देश में लागू लॉकडाउन के बीच लगातार लोगों के पलायन करने की खबरें सामने आ रही हैं. जो लोग दूसरी जगह पर फंसे हुए हैं. राज्य सरकारें उनकी मदद कर रही है. उत्तराखंड सरकार ने भी लोगों को सहारा देने का आदेश दिया है. लेकिन परिवहन निगम की लापरवाही का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

LOCKDOWN: यात्रियों को रास्ते में बस से उतारने का वीडियो वायरल, CM रावत ने लिया संज्ञान
फाइल फोटो

देहरादून:  देश में लागू लॉकडाउन के बीच लगातार लोगों के पलायन करने की खबरें सामने आ रही हैं. जो लोग दूसरी जगह पर फंसे हुए हैं. राज्य सरकारें उनकी मदद कर रही है. उत्तराखंड सरकार ने भी लोगों को सहारा देने का आदेश दिया है. लेकिन परिवहन निगम की लापरवाही का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें बस यात्रियों को बीच रास्ते में ही उतार देती है. इस वीडियो पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सख्ती दिखाई है.

बताया जा रहा है कि उत्तराखंड परिवहन निगम की एक बस गुजरात के यात्रियों को लेकर अहमदाबाद गई थी. वहां से उत्तराखंड मूल के 50-55  यात्रियों को लेकर बस वापस आ रही थी. लेकिन परिवहन निगम की बस ने तमाम लोगों को हरियाणा की सीमा में ही उतार दिया. इसका वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया और जांच के तत्काल आदेश जारी किए.

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के 15 जिलों में कोरोना ने पसारे पैर, गौतमबुद्ध नगर के बाद मेरठ Covid-19 का केंद्र

वहीं परिवहन निगम के कर्मचारी और अधिकारियों का कहना है कि बॉर्डर पर उनको दूसरे प्रदेश की पुलिस ने रोक दिया था और बस आगे लाने की इजाजत नहीं दी थी इसलिए उनको बस में सवार यात्रियों को उतारना पड़ा. हालांकि ड्राइवर की सफाई के बाद भी उत्तराखंड परिवहन निगम के एमडी रणवीर चौहान मामले की जांच करेंगे

WATCH LIVE TV: