close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वाराणसी: IPS ऑफिसर के बाद 15 दिन की छुट्टी में आए SI ने घर में की खुदकुशी

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

वाराणसी: IPS ऑफिसर के बाद 15 दिन की छुट्टी में आए SI ने घर में की खुदकुशी
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/वाराणसी: कानपुर में तैनात आईपीएस ऑफिसर के सुसाइड के बाद उत्तर प्रदेश के पुलिस विभाग में गोरखपुर में तैनात एक सब-इंस्पेक्टर ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक, सब-इंस्पेक्टर छुट्टियों पर गोरखपुर से वाराणसी स्थित अपने घर पर आए हुए थे, जहां बीती रात उन्होंने आत्महत्या कर ली. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

 

 

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में पुलिस महकमे में लगातार आत्महत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं. कानपुर में पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) के पद पर तैनात रहे आईपीएस अफसर सुरेन्द्र कुमार दास ने पत्नी से विवाहद के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया था. कई दिनों तक अस्पताल में इलाज चला, लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए. 

ये भी पढ़ें: कानपुर: आखिरकार जिंदगी की जंग हारे आईपीएस सुरेन्द्र दास  

वहीं, अगस्त माह में हरिद्वार में तैनात एक महिला दरोगा के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया था. पुलिस को मौके से दो अलग-अलग सुसाइड नोट मिले थे. खुदकुशी के पीछे प्रथम दृष्टया निजी कारण सामने आ आए. आपको बता दें कि 15 अगस्त को हरिद्वार में तैनात उपनिरीक्षक आंचल फरासी थाने में ध्वजारोहण कार्यक्रम में न पहुंचने पर दो पुलिसकर्मी आंचल के कमरे पर पहुंचे, तो उन्हें उनका शव पंखे से लटका मिला था.