close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुल्तानपुर: सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान हादसा, जहरीली गैस से 5 की मौत

पांच लोगों की मौत की खबर लगते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया. जिलाधिकारी ने पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द मुआवजे की धनराशि दिलाने की घोषणा की.

सुल्तानपुर: सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान हादसा, जहरीली गैस से 5 की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

सुल्तानपुर: सुल्तानपुर (Sultanpur) में सेप्टिक टैंक (Septic Tank) की सफाई के दौरान जहरीली गैस (Poisonous Gas) के रिसाव के चलते 5 लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति को इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. मामला दोस्तपुर के कटघरा पट्टी गांव का है, जहां सेप्टिक टैंक की सफाई हो रही थी कि तभी टैंक में अचानक जहरीली गैस का रिसाव शुरू हो गया. 

जानकारी के मुताबिक, 6 मजदूर टैंक की सफाई कर रहे थे. देखते ही देखते काम कर रहे मजदूर टैंक में ही गिर गए, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई.जबकि एक शख्स को अस्तपाल में भर्ती करवाया गया. मरने वालों में राजेश, अशरफ, रविन्द्र, और रामकिशन शामिल हैं.

पांच लोगों की मौत की खबर लगते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया. जिलाधिकारी ने पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द मुआवजे की धनराशि दिलाने की घोषणा की. वहीं मृतकों के परिवारवालों और पुलिस के बीच नोकझोंक की भी खबर आई. बताया जा रहा है कि परिवार वाले मृतकों का शव ले जाना चाह रहे थे वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रोका था, जिसके बाद सारा विवाद शुरू हुआ.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी गटर की सफाई के दौरान आगरा, नोएडा और गाजियाबाद ऐसी घटना घटित हो चुकी हैं.