मंगेतर का नंबर आ रहा था बिजी, गुस्साए युवक ने घर में घुसकर उतारा मौत के घाट
Advertisement

मंगेतर का नंबर आ रहा था बिजी, गुस्साए युवक ने घर में घुसकर उतारा मौत के घाट

यहां एक युवक को अपनी मंगेतर का फोन बिजी होना इतना ज्यादा बुरा लग गया कि उसने लड़की के घर पहुंचकर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

आशीष श्रीवास्तव/सुल्तानपुर: प्यार मोहब्बत में लोगों को जान लेने और जान देने के अनगिनत किस्से आपने पढ़े और सुने होंगे लेकिन यूपी के सुल्तानपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक को अपनी मंगेतर का फोन बिजी होना इतना ज्यादा बुरा लग गया कि उसने लड़की के घर पहुंचकर उसकी हत्या कर दी.

यह भी देखें - VIDEO: तारों के बीच फंसा गुलदार, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू

मुलाकात के साथ फोन पर होती थी बात
मामला सुल्तानपुर जिले के जयसिंहपुर थाना क्षेत्र के कुर्मी बिजौली गांव का है. यहां रहने वाली रोशनी की शादी कोतवाली देहात के रामपुर गांव निवासी श्रवण कुमार वर्मा के साथ तय हुई थी. दोनों 1 दिसंबर को विवाह के बंधन में बंधने जा रहे थे. दोनों के बीच कई बार मुलाकात हुई और फोन पर भी बात होती थी. आरोपी के मुताबिक घटना के कुछ दिन से ना तो वह उससे मिल रही थी और उसका फोन भी लगातार बिजी बता रहा था.

यह भी देखें - VIDEO: हिरण को दबोच कर चीता कर रहा था मां का इंतजार फिर हुआ ये....

दोनों के बीच शुरू हुई कहासुनी
आरोपी के मुताबिक जब मंगेतर से बात नहीं हो पा रही थी तो वह 26 नवंबर को उसके घर जा पहुंचा तो मोबाइल फोन के बिजी होने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई  कि उसको गुस्सा आ गया और उसने रोशनी के सिर पर वहीं पड़ी कलझुल से कई वार कर दिए, जिससे रोशनी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
क्षेत्राधिकारी नगर सतीश चंद्र शुक्ला ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मृतक रोशनी का मोबाइल फोन और हत्या में प्रयुक्त कलछुल को भी बरामद कर लिया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news