close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुल्तानपुर में बोलीं मेनका गांधी, 'गठबंधन कर जो साथ दिखते हैं, वो नकली होते है'

नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा मैं आप सबकी मदद करूंगी. यहां पर आपको मांगने की जरूरत नहीं पड़ेगी. आपको जो भी मदद की जरूरत हो मैं करूंगी. किसी के साथ अन्याय नहीं होने दूंगी. 

सुल्तानपुर में बोलीं मेनका गांधी, 'गठबंधन कर जो साथ दिखते हैं, वो नकली होते है'
मेनका गांधी सुल्तानपुर दौरे पर हैं. (फाइल फोटो)

सुल्तानपुर: सांसद मेनका गांधी ने सुल्तानपुर के लम्भुआ विधानसभा क्षेत्र के लोहरामऊ गांव में मंगलवार (25 जून) को पहुंची और एक जनसभा की. उन्होंने जनता से कहा कि उन्हें पांच सालों के लिए चुना है और वह किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगी. इस दौरान उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन के टूटने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. 

इस दौरान उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन के के टूटने पर भी अपने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि ये गठबंधन जो दिखते तो एक साथ है, लेकिन वे नकली होते है. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि उनका लक्ष्य व उनके देखने का तरीका अलग-अलग होता है.

मेनका ने अपने संसदीय क्षेत्र दौरे के दूसरे दिन एक गांव में नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रही थीं. उन्होंने कहा कि मैं आप सबकी मदद करूंगी. यहां पर आपको मांगने की जरूरत नहीं पड़ेगी. आपको जो भी मदद की जरूरत हो मैं करूंगी. किसी के साथ अन्याय नहीं होने दूंगी. 

उन्होंने जनता से कहा कि दो हफ्ते बाद मैं फिर आऊंगी और 50 गांवों का दौरा कर लोगों से मिलूंगी. आपकी जो भी दिक्कतें हो मुझे बताइए. उन्होंने स्थानीय लोगों से कहा कि उनकी नजर में सभी जाति और धर्म के लोग उनके अपने है. वह जातिवाद करने नहीं क्षेत्र का विकास करने आई है.