उत्तराखंड: क्या किसी दूसरे के सिर सजेगा BJP प्रदेश अध्यक्ष का ताज या अजय भट्ट ही संभालेंगे कमान?

बीजेपी के मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि अगला प्रदेश अध्यक्ष कौन होगा. इसका फैसला पार्टी का शीर्ष नेतृत्व ही करेगा.

उत्तराखंड: क्या किसी दूसरे के सिर सजेगा BJP प्रदेश अध्यक्ष का ताज या अजय भट्ट ही संभालेंगे कमान?
सस्पेंस बना हुआ है कि उत्तराखण्ड बीजेपी का नया प्रदेश अध्यक्ष कौन होगा ?

देहरादून: उत्तराखंड बीजेपी (Uttarakhand BJP) के नए प्रदेश अध्यक्ष की तलाश इसी महीने खत्म होने वाली है. हालांकि, ये सस्पेंस बना हुआ है कि उत्तराखण्ड बीजेपी का नया प्रदेश अध्यक्ष कौन होगा. क्या मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को ही पार्टी फिर से जिम्मेदारी सौंपेगी या फिर 2022 के मिशन के मद्देनजर किसी नए चेहरे को कमान दी जाएगी.

बीजेपी के मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट (Ajay Bhatt) का कहना है कि अगला प्रदेश अध्यक्ष कौन होगा, इसका फैसला पार्टी का शीर्ष नेतृत्व ही करेगा. लेकिन वे इस बात से भी इंकार नहीं करते हैं कि अगर उन्हें फिर से जिम्मेदारी दी जाती है तो वो तैयार नहीं होंगे. BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी आलाकमान से जिसे जो भी आदेश मिलता है, उसका पालन किया जाता है और उस दायित्व को वो जिम्मेदारी से स्वीकारता भी है.

वहीं, पार्टी सूत्रों की माने तो 15 जनवरी तक बीजेपी के सीएए को लेकर जान जागरूकता कार्यक्रम चल रहे हैं और उसके बाद ही तय होगा कि प्रदेश भाजपा की कमान किसको सौंपी जाती है.

हालांकि, प्रदेश बीजेपी के नए नेतृत्व का चयन 2022 के मद्देनजर ही किया जाना है. मौजूदा वक्त में जहां दौड़ में मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का नाम चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी विधायक नवीन दुमका, बीजेपी नेता कैलाश पंत, बीजेपी के वरिष्ठ विधायक बंशीधर भगत का भी नाम शामिल है.