अखिलेश यादव पर स्वतंत्र देव सिंह ने साधा निशाना,कहा-'पाकिस्तान जाकर देखें, पता लग जाएगा'

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव पाकिस्तान जाकर देखें. वहां के मंदिरों में पूजा करके देखें, उनको तब पता लग जायेगा.

अखिलेश यादव पर स्वतंत्र देव सिंह ने साधा निशाना,कहा-'पाकिस्तान जाकर देखें, पता लग जाएगा'
स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस जो राजनीति कर रहे हैं, उससे उनके पास न मुस्लिम बचेंगे और न ही हिन्दू.

मथुरा: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने CAA, NRC और NPR का विरोध करने पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया. अखिलेश यादव के NPR फॉर्म न भरने वाले बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव पाकिस्तान जाकर देखें. वहां के मंदिरों में पूजा करके देखें, उनको तब पता लग जायेगा. स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव को सलाह दी कि उन्हें CAA और NRC का ठीक से अध्यन करना चाहिए.

एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने मथुरा पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर भी हमला बोला, उन्होंने कहा कि वो सीएए का विरोध करें, लेकिन हिंसा न हो. विपक्षियों पर निशाना साधते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस जो राजनीति कर रहे हैं, उससे उनके पास न मुस्लिम बचेंगे और न ही हिन्दू.

याद दिला दें कि रविवार को अखिलेश यादव ने कहा था कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) एनपीआर (NPR) का बहिष्कार करेगी और बीजेपी तय नहीं करेगी कि हम भारतीय हैं या नहीं और इसलिए मैं एनपीआर फॉर्म नहीं भरूंगा. अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी लोग समाज को जोड़ते हैं और जिनसे लड़ाई है, वो समाज को तोड़ते हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि आज के युवाओं को रोजगार चाहिए ना कि एनपीआर. एनआरसी और एनपीआर हर गरीब और माइनॉरिटी के खिलाफ है. हमें पहले कांग्रेस ने नहीं गिना, अब बीजेपी भी नहीं गिन रही.