मिठास से भरपूर प्रचार! लखनऊ में बनती है 'मोदी जलेबी', देखें तस्वीर
Advertisement

मिठास से भरपूर प्रचार! लखनऊ में बनती है 'मोदी जलेबी', देखें तस्वीर

यूपी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने अनोखे ढंग से चुनाव प्रचार शुरु किया दिया है। यह चुनाव प्रचार मिठास के जरिए भी किया जा रहा है। दरअसल यूपी की राजधानी लखनऊ में 'मोदी जलेबी' और 'कमल जलेबी' छन रही है और लोग उसका खूब लुत्फ उठा रहे है। बीजेपी के समर्थक यहां पीएम मोदी और कमल के आकार की जलेबियां बना कर प्रचार कर रहे हैं। दुकानदार गरमागरम इन जलेबियों को छानता है और इसे लोगों को खिलाता हैं।

मिठास से भरपूर प्रचार! लखनऊ में बनती है 'मोदी जलेबी', देखें तस्वीर

नई दिल्ली: यूपी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने अनोखे ढंग से चुनाव प्रचार शुरु किया दिया है। यह चुनाव प्रचार मिठास के जरिए भी किया जा रहा है। दरअसल यूपी की राजधानी लखनऊ में 'मोदी जलेबी' और 'कमल जलेबी' छन रही है और लोग उसका खूब लुत्फ उठा रहे है। बीजेपी के समर्थक यहां पीएम मोदी और कमल के आकार की जलेबियां बना कर प्रचार कर रहे हैं। दुकानदार गरमागरम इन जलेबियों को छानता है और इसे लोगों को खिलाता हैं।

(तस्वीरों के लिए साभार- ANI)

fallback

राजधानी लखनऊ में यह मिठाई दुकानदार बीजेपी का समर्थक है और वह ऐसी जलेबियां बनाकर बीजेपी का प्रचार कर रहा है। दुकानदार ने इसे 'मोदी जलेबी' और 'कमल जलेबी' का नाम दिया है। मोदी जलेबी को ऐसा बनाया गया है कि उसपर मोदी लिखा हुआ है और दूसरी तरफ कमल जलेबी कमल के आकार में बना हुआ है। दुकानदार को जब आइडिया आया तो उसने मोदी के नाम की जलेबी छाननी शुरु कर दी।

fallback

 

Trending news