तबस्सुम हसन बोलीं- 'झूठी और जुमलेबाज सरकार की हार, 2019 में बीजेपी को धूल चटाएंगे'
Advertisement

तबस्सुम हसन बोलीं- 'झूठी और जुमलेबाज सरकार की हार, 2019 में बीजेपी को धूल चटाएंगे'

तबस्सुम हसन ने दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी समूचा विपक्ष एकजुट होगा और बीजेपी को सबक सिखाएगा.

कैराना से गठबंधन की उम्मीदवार हैं तबस्सुम हसन. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली: कैराना लोकसभा सीट से आरएलडी की उम्मीदवार तबस्सुम हसन ने 2019 में भी बीजेपी को धूल चटाने का दावा किया है. तबस्सुम हसन ने दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी समूचा विपक्ष एकजुट होगा और बीजेपी को सबक सिखाएगा. रुझानों में मिली बढ़त को तबस्सुम हसन ने बीजेपी सरकार की हार और सच की जीत करार दिया है.
आपको बता दें कि कैराना लोकसभा उपचुनाव में विपक्षी प्रत्‍याशी तबस्‍सुम हसन ने बीजेपी प्रत्‍याशी मृगांका सिंह से शुरुआती रुझानों में बढ़त बना ली है. रुझान अगर ऐसे ही आते रहे, तो ये कहना गलत नहीं होगा कि तबस्सुम कैराना की लोकसभा सीट पर आसीन हो जाएगी. 

  1. तबस्सुम हसन का बीजेपी पर निशाना
  2. कैराना से गठबंधन की उम्मीदवार हैं तबस्सुम हसन
  3. रुझानों में मिली तबस्सुम हसन को बढ़त

 

'ये सच की जीत है'
रुझानों के बाद तबस्‍सुम हसन ने कहा कि ये सच की जीत है. उन्होंने कहा, 'मैंने जो कहा था, मैं उसी बात पर कायम हूं, चुनाव में गड़बड़ी की गई और हम भविष्य में किसी भी तरह की साजिश नहीं चाहते इसलिए कोई भी चुनाव ईवीएम से नहीं चाहते हैं'. उन्होंने कहा कि इस जीत ने 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए संयुक्त विपक्ष का रास्ता साफ कर दिया है.

कैराना: सिर्फ 10वीं पास हैं BJP को टक्कर दे रहीं तबस्सुम हसन, राजनीति में उन्हें कहा जाता है 'मास्टर'

आरएलडी प्रत्याशी लगातार आगे
आपको बता दें कैराना में 12 वें राउंड की गिनती पूरी हो चुकी है. आरएलडी प्रत्याशी तबस्सुम हसन को मिले 2,39,882 हजार वोटों से आरएलडी प्रत्याशी तबस्‍सुम हसन आगे चल रही हैं. तबस्सुम हसन ने मतगणना के पहले दौर से ही बीजेपी पर बढ़ता बनाए रखी है.

Trending news