बच्चे ने फाड़ दी थी स्कूल बस की सीट, टीचर ने पार की क्रूरता की सारी हदें!

मामला ग्रेटर नोएडा में बादलपुर क्षेत्र के एक निजी स्कूल का है. यहां कक्षा 10 के छात्र की स्कूल मैनेजर और टीचर ने बेरहमी से पिटाई की. 

बच्चे ने फाड़ दी थी स्कूल बस की सीट, टीचर ने पार की क्रूरता की सारी हदें!
स्कूल के मैनेजर और टीचर ने मिलकर एक छात्र को बुरी तरह पीटा.

गौतमबुद्ध नगर: ग्रेटर नोएडा में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आयी है, जहां एक मामूली सी बात पर स्कूल के मैनेजर और टीचर ने मिलकर एक छात्र को बुरी तरह पीटा है. छात्र की गलती यह बताई जा रही है कि वह जिस स्कूल बस से घर के लिए आवागमन करता है, उसने उसकी सीट फाड़ दी. मामले में पीड़ित के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने इंदिरा हृदयेश को कहा था "बुढ़िया", मातृशक्ति बता अब मांगी माफी

क्या है मामला?
मामला ग्रेटर नोएडा में बादलपुर क्षेत्र के एक निजी स्कूल का है. यहां कक्षा 10 के छात्र की स्कूल मैनेजर और टीचर ने बेरहमी से पिटाई की. उसे मुर्गा बनाया गया. इतना ही नहीं शिकायत करने पर छात्र को स्कूल से निकालने की धमकी तक दी गई. वहीं पीड़ित छात्र के परिजनों ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है. परिजनों का आरोप है कि पिटाई के निशान भी छात्र की कमर पर छपे हुए हैं. साथ ही छात्र को धमकी दी गई कि अगर किसी प्रकार की शिकायत की, तो स्कूल से निकाल दिया जायेगा. वहीं, इस घटना के बाद से छात्र काफी डरा-सहमा है. उसने उसने खाना-पीना भी छोड़ दिया है. मनोचिकित्सक का कहना है कि छात्र के साथ ऐसा व्यवहार बहुत गलत है. इससे छात्र के व्यवहार में कुछ स्थाई बदलाव आ सकते हैं.

अब नहीं होंगे डायबिटीज और मोटापे के शिकार, काले गेहूं की पैदावार पर वैज्ञानिक कर रहे काम

स्कूल में नहीं करने दिया गया लंच
इस मामले पर बादलपुर थाना पुलिस ने बताया कि एक निजी स्कूल में गांव चिटहेरा निवासी मनोज भाटी का पुत्र दिपांशु कक्षा दस में पढ़ता है. बीते पांच जनवरी को स्कूल बस की सीट फाड़ने का आरोप लगाकर छात्र के साथ प्रबंधक और अध्यापक ने मारपीट की है. परिजनों का आरोप है कि छात्र को बेरहमी से पीटा गया. दिनभर स्कूल में मुर्गा बनाकर रखा गया. साथ ही स्कूल में लंच भी करने नहीं दिया गया. पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है. जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

उल्लू ने 360 डिग्री तक घुमाई अपनी गर्दन, आप भी रह जाएंगे हैरान, देखें Viral Video

Viral Video: इस भालू का Swag देख, आप भी हो जाएंगे हैरान

WATCH LIVE TV