दिल्ली और यूपी ATS की टीमें आतंकी अबू यूसुफ को लेकर पहुंचीं बलरामपुर, 35 मिनट रुकीं, 3 को पूछताछ के लिए उठाया

दिल्ली और यूपी एटीएस ने करीब 35 मिनट तक अबू युसूफ को घर में रखा और फिर वहां से रवाना हो गए. इसके कुछ देर बात पुलिस ने अबू यूसुफ के ईदगाह मोहल्ले स्थित दूसरे घर पर छापेमारी की. यहां से तीन लागों को हिरासत में लिया और उन्हें पूछताछ के लिए उतरौला कोतवाली लेकर गई.

दिल्ली और यूपी ATS की टीमें आतंकी अबू यूसुफ को लेकर पहुंचीं बलरामपुर, 35 मिनट रुकीं, 3 को पूछताछ के लिए उठाया
आतंकी अबू यूसुफ को बलरामपुर लेकर पहुंची दिल्ली और यूपी एटीएस.

बलरामपुर: दिल्ली एटीएस की टीम मुठभेड़ में गिरफ्तार ISIS आतंकी अबू यूसुफ को लेकर शनिवार शाम उत्तर प्रदेश के बलरामपुर पहुंची. अबू यूसुफ को एटीएस जवान उतरौला कस्बे में स्थित एक मकान के अंदर लेकर पहुंचे. यह घर अबू के पिता का बताया जा रहा है. इस दौरान यूपी एटीएस की एक टीम भी दिल्ली एटीएस के साथ मौजूद रही.

दिल्ली और यूपी एटीएस अबू यूसुफ को लेकर बलरामपुर पहुंचे
दिल्ली और यूपी एटीएस ने करीब 35 मिनट तक अबू युसूफ को घर में रखा और फिर वहां से रवाना हो गए. इसके कुछ देर बात पुलिस ने अबू यूसुफ के ईदगाह मोहल्ले स्थित दूसरे घर पर छापेमारी की. यहां से तीन लागों को हिरासत में लिया और उन्हें पूछताछ के लिए उतरौला कोतवाली लेकर गई. सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने जिन तीन लोगों को हिरासत में लिया है उनमें मोबिन (यूसुफ का पिता), फारुक (मोबिन का भतीजा)और वसीम नाम का युवक शामिल है.

दिल्ली में लोन वुल्फ अटैक की तैयारी में था ISIS आतंकी, बेहद खतरनाक है दहशतगर्दी का ये तरीका 

सेंट्रल दिल्ली में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुआ अबू
आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शुक्रवार रात हुई मुठभेड़ के बाद ISIS आतंकी अबू यूसुफ को गिरफ्तार किया था. वह अपने साथ तीन प्रेशर कुकर IED बम लेकर धौला कुआं से करोलबाग जा रहा था तभी दिल्ली पुलिस ने उसे मुठभेड़ में गिरफ्तार किया.

पटियाला हाउस कोर्ट ने अबू यूसुफ को 8 दिन की रिमांड पर भेजा
उसे पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने अबू युसुफ को 8 दिन की रिमांड पर भेज दिया. अबू युसुफ खान यूपी के बलरामपुर जिले का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक, इसके कुछ और साथी हैं जो अबू यूसुफ को मदद दे रहे थे. पुलिस उनकी धर पकड़ के लिए रेड कर रही है.

WATCH LIVE TV