close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीतापुर में जिंदा जलाई गई किशोरी ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, छेड़छाड़ का किया था विरोध

किशोरी की इलाज के दौरान लखनऊ के सिविल अस्पताल में मौत हो गई. किशोरी के शव को सीतापुर लाया गया है. मृतका के घर पर भारी पुलिस बल तैनात है. 

सीतापुर में जिंदा जलाई गई किशोरी ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, छेड़छाड़ का किया था विरोध
किशोरी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

सीतापुर, राजकुमार दीक्षित​: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में छेड़खानी का विरोध करने पर शोहदे द्वारा जिंदा जलाई गई किशोरी की इलाज के दौरान लखनऊ के सिविल अस्पताल में मौत हो गई. किशोरी के शव को सीतापुर लाया गया है. मृतका के घर पर भारी पुलिस बल तैनात है. पुलिस ने इस मामले के आरोपी गोलू को गुरुवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है. 

पड़ोसी कर रहा था कई दिनों से परेशान
मामला शहर कोतवाली इलाके के हाजीपुर गांव का है, जहां रहने वाला युवक गोलू विगत कई दिनों से गांव की ही एक किशोरी के साथ छेड़खानी कर रहा था. इसे लेकर किशोरी के परिजनों ने कई बार आपत्ति की. वहीं, किशोरी ने भी उसके द्वारा की जाने वाली छेड़खानी का विरोध किया. लेकिन आरोपी नहीं मान रहा था और वह शादी की दवाब बना रहा था.  

ये था मामला 
बुधवार देर रात किशोरी घर में लेटी थी. तभी आरोपी उसके घर पहुंचा और छेड़खानी करने लगा. किशोरी के विरोध करने पर गोलू ने घर में रखा केरोसिन डालकर उस पर आग लगा दी और मौके से भाग निकला. गंभीर हालत में किशोरी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया था. 

शादी की दवाब बना रहा था आरोपी
किशोरी ने बताया था कि आरोपी गोली उस पर शादी का दवाब बना रहा था. शादी न करने पर उसने उसे और उसके मां-बाप को जान से मारने की धमकी दी थी.

लाइव टीवी देखें

छेड़छाड़ की पुलिस से की थी शिकायत
पीड़िता का मां का आरोप है कि युवक कई महीनों से छेड़छाड़ कर रहा था. जिसको लेकर कोतवाली में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था, जिसपर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. पीड़िता की मां का आरोप है कि अगर उसकी शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई कर दी होती तो आज उसकी बेटी सही सलमत होती. 

क्या बोले पुलिस अधिकारी
इस मामले पर सीओ सिटी योगेंद्र सिंह का कहना है कि किशोरी को जलाने का प्रकरण सामने आया था. इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी गई है. आरोपी गोलू को गिरफ्तार कर लिया गया, जिससे पूछताछ की जा रही है. जांच पूरी कर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.