close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऐ भाई! जरा संभलकर... मथुरा के हर मोड़ पर 'बवाली' बंदर हैं

Mathura: इन दिनों मथुरा में बंदरों का झुंड किसी न किसी को अपना शिकार बना रहे हैं. बंदरों के आतंक की एक तस्वीर फिर तब देखने को मिली जहां कॉलेज जा रही छात्राओं पर बंदरों के झुंड ने हमला कर उसे घायल कर दिया. 

ऐ भाई! जरा संभलकर... मथुरा के हर मोड़ पर 'बवाली' बंदर हैं
फाइल फोटो

मथुरा: अगर आप मथुरा (Mathura) में हैं या कृष्ण की नगरी घूमने आए हैं तो जरा संभलकर रहिएगा. क्या पता किस मोड़ पर बवाली बंदर (Monkey) आपका इंतजार कर रहे हों. मथुरा के लोग बंदरों से हलकान हैं. आलम ये कि बंदर आए दिन किसी न किसी को अपना शिकार बना रहे हैं. 

दरअसल, इन दिनों मथुरा में बंदरों का झुंड किसी न किसी को अपना शिकार बना रहे हैं. बंदरों के आतंक की एक तस्वीर फिर तब देखने को मिली जहां कॉलेज जा रही छात्राओं पर बंदरों के झुंड ने हमला कर उसे घायल कर दिया. वहीं, हमला करते हुए वीडियो वाइरल हो रहा है.

वायरल हो रही तस्वीरें मथुरा के शहर कोतवाली इलाके के खजानी वूमेन पॉलिटेक्निक के समीप पास की है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि यहां सड़क से जा रही छात्राओं पर बंदरों का झुंड ने हमला किया. हमले का ये पूरा वीडियो सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

लाइव टीवी देखें

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि छात्राओं पर अचानक हुए हमले में एक छात्रा का बैग गिर गया और दोनों खुद को बचाने के लिए दौड़ लगा दी. लेकिन फिर भी बंदर उनका पीछा नहीं छोड़ा और उन्हें घायल कर दिया. जिले में आलम ये है कि सिर्फ छात्राएं ही नहीं, हर आम और खास बंदरों के आतंक से हलकान है.