close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गाजियाबाद: पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, मौत का कारण जानने में जुटी पुलिस

मृतक युवक की उम्र करीब 30 साल के आसपास है.

गाजियाबाद: पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, मौत का कारण जानने में जुटी पुलिस
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

गाजियाबाद (पवन त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद कवि नगर इलाके में सोमवार उस वक्त सनसनी फैल गई जब लोगों ने एक पेड़ पर एक युवक के शव को लटके हुए देखा. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

कवि नगर थाना इलाके में डायमंड पैलेस के पास आज सुबह-सुबह अपनी ड्यूटी पर जा रहे किसी शख्स ने पेड़ पर लटके हुए युवक को देखा तो मौके पर और भी लोगों की भीड़ जमा हो गई और हर कोई उसकी पहचान किए जाने का प्रयास करने लगा. इसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई.

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक को पेड़ से नीचे उतारा और उसकी पहचान में जुट गई. लेकिन काफी प्रयास किए जाने के बाद भी युवक की पहचान नहीं हो सकी है. मृतक युवक की उम्र करीब 30  साल के आसपास की लग रही है. हालांकि लोगों की तरह तरह की चर्चा शुरू हो गई हैं.  

कुछ लोगों का कहना है कि युवक की हत्या किए जाने के बाद उसे बाद में लटकाया गया है जबकि कुछ लोगों का मानना है कि स्वयं युवक के द्वारा ही फांसी लगाई गई है.

बहरहाल, पुलिस ने फिलहाल युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान किए जाने का प्रयास किया जा रहा है.