close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PAC के कमांड हाउस से चोरी हुई INSAS राइफल, कॉल कर मांगे साढ़े तीन लाख रुपए

हेड कांस्टेबल गुरुदेव सिंह ने बताया कि 28 जून की दोपहर दो बजे कांस्टेबल प्रेमवीर कुमार के नाम पर आवंटित राइफल चोरी हो गई. इस घटनाक्रम के बाद उनके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आया. 

PAC के कमांड हाउस से चोरी हुई INSAS राइफल, कॉल कर मांगे साढ़े तीन लाख रुपए
अविनाश पांडे ने बताया कि इंसास चोरी का मुकदमा दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी गई हैः फाइल फोटो (फोटो साभारः twitter)

मेरठः  उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में हापुड़ रोड स्थित 44वीं वाहिनी पीएसी परिसर से एक कांस्टेबल की इंसास राइफल चोरी हो गई. इसके बाद कांस्टेबल को एक कॉल आई और हथियार लौटाने की एवज में साढ़े तीन लाख रुपए की मांग की गई. हेड कांस्टेबल गुरुदेव सिंह ने बताया कि 28 जून की दोपहर दो बजे कांस्टेबल प्रेमवीर कुमार के नाम पर आवंटित राइफल चोरी हो गई. इस घटनाक्रम के बाद उनके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आया. 

गोवा में नौकरियों और शिक्षा में लागू होगा EWS कोटा, सरकार ने जारी किया आदेश

कॉल करने वाले ने उनसे कहा कि चोरी हुई राइफल उनके पास है. यदि वह हथियार को वापस पाना चाहते हैं तो साढ़े तीन लाख रुपए का इंतजाम कर लें, वरना मुकदमा झेलने के लिए तैयार रहें. हेड कांस्टेबल के अनुसार उसने घटना की सूचना पीएसी के सहायक सेनानायक नितिन कुमार को दी. दल नायक मुकेश कुमार ने इस संबंध में खरखोदा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि इंसास चोरी का मुकदमा दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

(इनपुटः भाषा)