यूपी: गुरुवार को घर से बाहर निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर, मौसम में हो सकता है ये बड़ा बदलाव

उत्तर प्रदेश की राजधानी और इसके आस-पास के इलाकों में हाड़ कंपाने वाली ठंड का कहर जारी है. प्रदेश में बुधवार और गुरुवार को बदली छाने और बारिश के आसार हैं.

यूपी: गुरुवार को घर से बाहर निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर, मौसम में हो सकता है ये बड़ा बदलाव
ठंड से बेहाल हुई जनता

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी और इसके आस-पास के इलाकों में हाड़ कंपाने वाली ठंड का कहर जारी है. प्रदेश में बुधवार और गुरुवार को बदली छाने और बारिश के आसार हैं. बुधवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान नौ डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मौसम विभाग के अनुसार, प्रदेश में बुधवार और गुरुवार को बदली और बारिश के आसार बन रहे हैं.

कल से पूर्वी हवाओं का दौर शुरू हो गया है. इस दौरान तापमान वृद्धि की संभावना होगी. प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश होगी. इस बारिश से पहले ही हवाओं का रुख बदलकर पश्चिमी से पूर्वी हो जाएगा. यह हवाएं अपेक्षाकृत गरम होंगी जिससे तापमान में कुछ वृद्धि के आसार बन रहे हैं.

ये भी देखें-

बुधवार को कानपुर का न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस, आगरा का 9 डिग्री, वाराणसी का 12 डिग्री, फैजाबाद का 12 डिग्री और मुजफ्फरनगर का 11 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मंगलवार को लखनऊ का अधिकतम तापमान 16.4 डिग्री जबकि न्यूनतम तापमान 0.7 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. मौसम विभाग के अनुसार शहर में इतना ही तापमान 29 दिसम्बर 2012 को भी दर्ज किया गया था.