शामली: पटाखा फैक्ट्री में धमाका से 5 लोगों की मौत, CM योगी ने दिए जांच के आदेश
Advertisement

शामली: पटाखा फैक्ट्री में धमाका से 5 लोगों की मौत, CM योगी ने दिए जांच के आदेश

सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर शोक व्यक्त करते हुए अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं.

 

शामली की पटाखा फैक्ट्री में धमाका.

शामली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में शामली के कांधला थाना क्षेत्र में एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से धमाका हो गया. जिससे एक महिला सहित 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में अभी भी और लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है. धमाका इतना जबरदस्त था कि पटाखा फैक्ट्री के परखच्चे उड़ गए. जबकि अभी भी रुक-रुक कर धमाके हो रहे हैं. जिससे जसाला गांव के ग्रामीणों में दहशत का माहौल है.

ग्रामीणों ने बताया कि धमाका इतना तेज था कि 1 किलोमीटर दूर बस स्टैंड तक इसकी गूंज सुनाई दी. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस घटना की सूचना के घंटे भर बाद मौके पर पहुंची. जिसके बाद उच्च अधिकारियों ने जांच पड़ताल और बचाव कार्य शुरू किया. जानकारी के मुताबकि, शामली जनपद के दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर जसाला गांव में ये फैक्ट्री मानक के विरुद्ध चल रही थी.

वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने हादसे पर दुख जताया है. मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त करते हुए अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने और पीड़ितों तक हर संभव मदद पहुंचाने के निर्देश दिए हैं. साथ ही घटना के कारणों की जांच के भी आदेश सीएम योगी की ओर से दिए गए हैं.

Trending news