पहले बेटी का फाड़ दिया कपड़ा, मां ने की शिकायत तो पीट-पीट कर मार डाला
Advertisement

पहले बेटी का फाड़ दिया कपड़ा, मां ने की शिकायत तो पीट-पीट कर मार डाला

शिकायत करना लड़की की मां पर ही भारी पड़ गया. शिकायत से नाराज दबंगों ने बुधवार की देर रात लड़की के घर पर धावा बोल दिया और जमकर मारपीट की.

सांकेतिक तस्वीर

मो. गुफरान/प्रयागराज:  प्रयागराज के  मऊआइमा थाना क्षेत्र के बुआपुर गांव से एक अमानवीय घटना सामने आई है. जहां कुछ युवकों ने नाबालिग दलित लड़की के साथ छेड़छाड़ की और शिकायत करने पर उसकी मां की पीट-पीट कर हत्या कर दी. 

ना मानवता का ख्याल, ना उम्र का लिहाज; बुजुर्ग पर तीन बार पटक दी साइकिल

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, 17 वर्षीय दलित किशोरी एक छोटी बच्ची के साथ बकरी चराने खेत में गई थी. जहां उसे गांव के ही तीन दबंग युवकों ने दबोच लिया और जोर जबरदस्ती की. इस दौरान उस लड़की के कपड़े फाड़ दिए.  दबंगों से किसी तरह से जान बचाकर घर पहुंची लड़की ने अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी. जिसके बाद लड़की की मां ने दबंग युवकों के घर जाकर उनकी करतूत बताई. 

मामला तब और खराब हो गया, जब शिकायत करना लड़की की मां पर ही भारी पड़ गया. शिकायत से नाराज दबंगों ने बुधवार की देर रात लड़की के घर पर धावा बोल दिया और जमकर मारपीट की. इस घटना में लड़की की मां गुड्डी देवी के सिर में चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. हालत बिगड़ने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज के एसआरएन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन बीती रात महिला की मौत हो गई. 

पुलिस ने की कार्रवाई
आईजी प्रयागराज रेंज के पी सिंह के मुताबिक, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नामजद तीन आरोपी युवकों अमन, तालिब और कौशर को गिरफ्तार कर लिया है. विधिक कार्यवाही कर उन्हें जेल भेजने की भी तैयारी कर रही है. उन्होंने आगे बताया कि गांव में स्थिति सामान्य है, किसी तरह से तनाव की कोई स्थिति नहीं है. घटना में जो अन्य लोग शामिल थे, उनको भी पुलिस तलाश रहीहै. जल्द ही पुलिस गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई करेगी.

Trending news