कानपुर: फिल्मी स्टाइल में गायब हुए कैदी, तीन आरोपी सिपाही गिरफ्तार
Advertisement

कानपुर: फिल्मी स्टाइल में गायब हुए कैदी, तीन आरोपी सिपाही गिरफ्तार

कोर्ट से पेशी के बाद, वापसी के वक्त आगरा-कोलकाता एक्सप्रेस-वे से दोनों शातिर बदमाश फरार हो गए.

तीनों सिपाहियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है.

नई दिल्ली/कानपुर: कानपुर पुलिस के तीन सिपाहियों को गिरफ्तार किया गया है. खबर थोड़ा चौकाने वाली है, लेकिन सच है. दरअसल, गिरफ्तार किए गए तीनों सिपाहियों पर दो गैंगस्टरों को कैद से भगाने का आरोप है. जानकारी के मुताबिक, तीनों सिपाहियों ने कानपुर जेल में बंद दो शातिर अपराधियों को पेशी के दौरान फरार होने में मदद की थी. पुलिस ने बताया कि तीनों सिपाहियों से पूछताछ की गई, जिसके बाद उन्होंने अपना जुर्म कबूल लिया है. पुलिस ने बताया कि फरार बदमाशों की तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है.    

  1. पेशी पर कानपुर से मथुरा गए थे दो कैदी
  2. तीन पुलिस वालों पर कैदियों को फरार कराने का आरोप
  3. आरोपी सिपाहियों को हिरासत में लिया गया

क्या था मामला
दरअसल, कानपुर जेल में बंद दो शातिर अपराधियों को तीन सिपाही पेशी पर मथुरा की कोर्ट में ले गए थे, जहां से वापसी के वक्त आगरा-कोलकाता एक्सप्रेस-वे से दोनों शातिर फरार हो गए. पुलिस वालों के मुताबिक, जब वो वापस आ रहे थे तो उन्हें किसी तरह बेहोश कर अपराधी कैद से फरार हो गए. 

डॉक्टरी जांच में खुली पोल
वहीं जब सिपाहियों की कहानी पर उनकी डॉक्टरों से जांच कराई तो बेहोशी की बात झूठ निकली. इसके बाद पुलिस ने कैदियों को फरार कराने के आरोप में तीनों सिपाहियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू की. तीनों सिपाहियों ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

फरार अपराधियों की तलाश जारी
वहीं फरार अपराधियों की तलाश के लिए पुलिस ने टीमें गठित कर दी है. फरार अपराधी राहुल चौधरी और गौरव शर्मा बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  

Trending news