बरेली: मिस्त्री से रुपयों की लेनदेन पर हुआ विवाद, रिटायर फौजी ने गोली मारकर की हत्या

एसपी नगर अभिनन्दन सिंह ने बताया कि आरोपी ने मौके पर ही समर्पण कर दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

बरेली: मिस्त्री से रुपयों की लेनदेन पर हुआ विवाद, रिटायर फौजी ने गोली मारकर की हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में बकाया रुपये मांगने को लेकर हुए विवाद में एक रिटायर्ड सैन्यकर्मी ने टाइल्स मिस्त्री की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि बारादरी के पशुपति विहार कॉलोनी निवासी सुजात हुसैन का बेटा आरिफ टाइल्स मिस्त्री है. सात दिन पहले आरिफ ने तुलसीनगर में रिटायर्ड सैन्यकर्मी रफीक अहमद के घर टाइल्स लगाना शुरू किया. मंगलवार (26 दिसंबर) को आरिफ ने दूसरी जगह काम मिलने की बात कहकर आगे काम करने से मना कर दिया. 

पुलिस के मुताबिक, आरिफ और रफीक के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर कुछ विवाद हुआ. बुधवार रात आरिफ परिवार के कुछ सदस्यों को लेकर रफीक के घर बकाया रकम लेने पहुंचा. दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. इस बीच रफीक ने लाइसेंसी पिस्तौल से गोली चला दी, जो आरिफ के भाई नूर मोहम्मद को लगी. नूर भी टाइल्स मिस्त्री था. 

पुलिस ने बताया कि नूर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. घटना के बाद फौजी ने खुद को पत्नी समेत घर में कैद कर लिया. नूर के परिजन हंगामा करने लगे. कुछ देर बाद ही पुलिस पहुंच गई. आक्रोशित परिजनों को शांत कराया फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इसी दौरान रिटायर फौजी ने खुद को पिस्टल समेत पुलिस के हवाले कर दिया. एसपी नगर अभिनन्दन सिंह ने बताया कि आरोपी ने मौके पर ही समर्पण कर दिया है.