देहरादून में फिर खुलेगी सबसे बड़ी मंडी, फल-सब्जी की दुकानों के खुलने का वक्त होगा अलग-अलग
Advertisement

देहरादून में फिर खुलेगी सबसे बड़ी मंडी, फल-सब्जी की दुकानों के खुलने का वक्त होगा अलग-अलग

देहरादून जिला प्रशासन की ओर से जारी आदेश के मुताबिक, मंडी में अलगे एक हफ्ते तक हर दिन सिर्फ 20 प्रतिशित दुकानें ही खुलेंगी.

फाइल फोटो

देहरादून: कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच एक बार फिर प्रशासन ने राजधानी देहरादून की सबसे बड़ी सब्जी मंडी को सशर्त खोलने के आदेश दे दिए हैं. कोरोना के मामले सामने आने के बाद से बंद पड़ी निरंजनपुर मंडी में प्रशासन ने फल और सब्जी की दुकानों के खुलने का वक्त भी निर्धारित कर दिया है.

देहरादून जिला प्रशासन की ओर से जारी आदेश के मुताबिक, मंडी में अलगे एक हफ्ते तक हर दिन सिर्फ 20 प्रतिशित दुकानें ही खुलेंगी. मंडी में 75 सब्जी की दुकानें को सुबह 4 से 8बजे तक खोलने की इजाजत है. वहीं, 75 फल की दुकानें के खुलने का वक्त सुबह 9 से दोपहर 1 बजे तक निर्धारित है.

सब्जी मंडी में सिर्फ उन्हीं थोक व्यापारियों को व्यापार करने की अनुमति होगी, जिन्होंने अपनी कोरोना जांच करवाई होगी. वहीं, मंडी परिसर में पल्लेदारों को भी कोविड-19 संक्रमण जांच का प्रमाण पत्र उपलब्ध कराना होगा.

मंडी परिसर के पास लालपुल तक ठेली लगाने की अनुमति नहीं होगी. यह व्यवस्था 1 सप्ताह तक रहेगी उसके बाद फिर से इसकी समीक्षा की जाएगी.

Trending news